Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA/हादसा:ट्रेन से कटकर 57 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, April 8, 2021

SAHARSA/हादसा:ट्रेन से कटकर 57 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत

कोशी लाइव/सहरसा:हादसा:ट्रेन से कटकर 57 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत
सहरसा-मधेपुरा रेल खंड पुल सं-122 खजूरी गांव के बीच बुधवार की शाम करीब छह बजे रेलवे ट्रैक पर रेल से कटकर एक वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की कटी लाश रेलवे ट्रैक पड़ी हुई थी। जिसकी जानकारी मिलते ही शव को देखने लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही बैजनाथपुर ओपी अध्यक्ष मजबुद्दीन अहमद सदलबल घटना स्थल पर पहुंच कर शव को रेलवे ट्रैक के बीच से हटाया। साथ ही शव को पुलिस शिविर ले जाया गया।

हालांकि घंटों इंतजार के बाद भी रेलवे पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंच सकी। बैजनाथपुर ओपी अध्यक्ष ने बताया कि रेलवे ट्रैक के बीच रेल से कटकर मौत हुई। उसके पास मिले आधार कार्ड से उसका नाम 57 वर्षीय कुशेश्वर यादव पिता रामकिशुन यादव मधेपुरा जिला के गम्हरिया थाना अंतर्गत वार्ड नं-02 चिकनी फुलकाहा निवासी के रूप में हुई है।

साथ ही शव के पास से अपने परिचित लोगों के मोबाइल नंबर लिखे एक कागज का टुकड़ा भी मिला है। ओपी अध्यक्ष ने उसके परिजनों को फोन कर इसकी सूचना दे दी है। परिजनों ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव की पहचान की और उन्होंने कहा कि मानसिक रूप से विक्षिप्त था उसका इलाज चल रहा है।

Followers

MGID

Koshi Live News