Koshi Live-कोशी लाइव NEWS DESK:मौसी को भगाकर ले गया भांजा, दोनों ने मंदिर में रचा ली शादी, जैसे ही घरवालों को पता चला, फिर.. - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, April 7, 2021

NEWS DESK:मौसी को भगाकर ले गया भांजा, दोनों ने मंदिर में रचा ली शादी, जैसे ही घरवालों को पता चला, फिर..

Koshi Live DESK:मौसी को भगाकर ले गया भांजा, दोनों ने मंदिर में रचा ली शादी, जैसे ही घरवालों को पता चला, फिर..

Jharkhand Crime: झारखंड के चतरा जिले में मौसी-भांजे के रिश्ते को शर्मसार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, एक युवक को अपनी मौसी से प्यार हो गया और वह मौसी को भगाकर मंदिर ले गया. दोनों ने आपसी सहमति से शादी रचा ली. लेकिन उसके बाद उन्हें जमाने और परिवारवालों का डर सताने लगा. आखिरकार दोनों की शादी की खबर घरवालों को लग गई जिसके बाद हंगामा मच गया. सभी दोनों की तलाश करने लगे जिसके बाद दोनों पुलिस की शरण में थाने पहुंच गए.

घटना शुक्रवार की है. चतरा जिले के सदर थाना क्षेत्र के रक्सी गांव निवासी युवक का प्रेम प्रसंग अपनी ही रिश्ते में मौसी लगने वाली युवती के साथ पिछले एक साल से चल रहा था.

दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे, लेकिन जमाने से, घरवालों से डरते थे. युवती राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाईं और घर से भाग निकले.


शुक्रवार की रात में दोनों ने हीरू नदी स्थित शिव मंदिर में शादी रचा ली और एक दूसरे के हो गए. लेकिन इस शादी की सूचना जैसे ही गांव लोगों के साथ साथ घर वालों को हुई, लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया और दोनो की तलाश होने लगी.


परिवार वालों के डर से दोनों भागकर कहीं छिप गए थे और फिर रात बिताने के बाद सदर थाने पहुंचे और पुलिस के सामने अपनी पूरी कहानी बताई और आत्मसमर्पण कर दिया. चूंकि दोनों बालिग थे तो इस आधार पर स्थानीय पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर समझाया और पीआर बांड पर छोड़ दिया.


लेकिन घर पहुंचते ही दोनों के परिजनों ने दोनों की शादी को जायज मानने से इनकार कर दिया और हंगामा मचाने लगे. लेकिन दोनों प्रेमी युगल पति-पत्नी के रूप में एकसाथ रहने पर अड़े रहे. फिर से पुलिस पहुंची और दोनों के बालिग होने के कारण घरवालों समझा बुझाया. जिसके बाद पुलिस की बात पर दोनों के परिजन राजी हुए और शादी करा दी.

Followers

MGID

Koshi Live News