Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA/ग्वालपाड़ा/कार्रवाई:नेहाल हत्याकांड में तीन युवक हिरासत में - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, April 7, 2021

MADHEPURA/ग्वालपाड़ा/कार्रवाई:नेहाल हत्याकांड में तीन युवक हिरासत में


थाना क्षेत्र के पीरनगर पंचायत के वार्ड संख्या-पांच निवासी मो. नेहाल की शुक्रवार की रात को गला रेतकर हत्या करने के मामले में पुलिस तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि इन तीनों में दो हत्या करने वाले और एक वह है, जिसने मोबाइल पर फोन कर मो. नेहाल काे बुलवाया था। ज्ञात हो कि इस मामले में मृतक नेहाल की मां के आवेदन पर अज्ञात के विरुद्ध ग्वालपाड़ा थाने में केस दर्ज किया गया था। हत्या के बाद मृतक के मोबाइल के सीडीआर और लोकेशन के आधार पर सोमवार की रात को पुलिस ने पीरनगर निवासी मो. जमाल, मो. शाहबुद्दीन और मो. कामरान को हिरासत में ले लिया। पता चला कि मंगलवार को उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ सतीश कुमार ने तीनों से लगभग तीन घंटे तक गहन पूछताछ की। इस दौरान कई अहम सुराग मिलने की बात सामने आई है। एसडीपीओ ने बताया कि पूछताछ में कई जानकारी हुई है, जिसके आधार पर और छानबीन की जा रही है।

नेहाल बाजार से गया था सामान खरीदने
मालूम हो कि शुक्रवार की देर शाम को नेहाल ने झंझरी हटिया से घर का सामान खरीदा था। उसके घर में मछली बनी थी। नेहाल का खाना लगा हुआ था। इसी क्रम में नेहाल के मोबाइल पर किसी का फोन आया। इसके बाद खाना खाए बिना ही कुछ देर में वापस आने की बात कह कर नेहाल घर से बाहर चला गया। लेकिन लौट कर नहीं आया। सुबह में मक्के के खेत में उसका शव मिला। नेहाल की निर्मम हत्या धारदार हथियार से की गई थी।

Followers

MGID

Koshi Live News