Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा में युवक को गला रेतकर मार डाला:रात में फोन पर बात करते हुए घर से निकला था, सुबह नहर किनारे मिली लाश। - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, April 4, 2021

मधेपुरा में युवक को गला रेतकर मार डाला:रात में फोन पर बात करते हुए घर से निकला था, सुबह नहर किनारे मिली लाश।

कोशी लाइव/

मधेपुरा में युवक को गला रेतकर मार डाला:रात में फोन पर बात करते हुए घर से निकला था, सुबह नहर किनारे मिली लाश

Koshi Live/मधेपुरा में युवक को गला रेतकर मार डाला:रात में फोन पर बात करते हुए घर से निकला था, सुबह नहर किनारे मिली लाश

मधेपुरा में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के पीरनगर गांव के वार्ड नंबर 5 की है। शनिवार सुबह टहलने गए लोगों को नहर किनारे युवक की लाश दिखी तो इलाके में हड़कंप मच गया। नहर पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ग्वालपाड़ा के प्रभारी थानाध्यक्ष भगवती प्रसाद सिंह के अनुसार अपराधियों ने धारदार हथियार से युवक की गला रेतकर हत्या की है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। युवक की पहचान पीरनगर गांव निवासी मो. आलम के 18 वर्षीय पुत्र मो. नेहाल के रूप में हुई है।

घर से 400 मीटर दूर मिली लाश

मृतक के परिजन मो. मेराज ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 7 बजे नेहाल दरवाजे पर बैठा था, तभी किसी शख्स का उसके मोबाइल पर कॉल आया। इसके बाद वह उससे बात करते हुए पश्चिम दिशा की ओर निकल गया। इसके बाद घर नहीं लौटा। देर रात तक घर नहीं लौटा तो हमलोगों ने काफी खोजबीन की। काफी देर तक ढूंढ़ने के बाद भी वह घर नहीं लौटा। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने घर से 400 मीटर दूर मक्के की खेत में उसकी लाश मिलने की जानकारी दी तो दंग रह गए। मृतक के परिजन पुलिस से हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

नेहाल के घर के बाहर लगी लोगों की भीड़।
नेहाल के घर के बाहर लगी लोगों की भीड़।

नेहाल का मोबाइल भी गायब

परिजनों के अनुसार जिस मोबाइल से बात करने हुए नेहाल घर से निकला था वह मोबाइल गायब है। अपराधियों ने नेहाल की हत्या के बाद उसका मोबाइल गायब कर दिया। पुलिस अगर उसके कॉल डिटेल को खंगालेगी तो अहम सुराग हाथ लग सकता है।

नेहाल की मां का है बुरा हाल
घटना के बाद से मृतक नेहाल की मां सबाना खातून की स्थिति नाजुक बनी हुई है। वह बार-बार बेहोश हो जा रही है। नेहाल के पिता भी घर से बाहर हैं। परिजनों का कहना है कि नेहाल से एक छोटा भाई भी था, जिसका मनसिक संतुलन ठीक नहीं था। वह लगभग 10 साल से घर से गायब बताया जा रहा है, जबकि बड़ा भाई अपने पिता के साथ कानपुर कमाने गया हुआ है।

Followers

MGID

Koshi Live News