Koshi Live-कोशी लाइव बिहार में च्यूइंगम बना मौत की वजह, पिता ने लगाई फटकार तो मां की साड़ी से फंदा बना की खुदकुशी - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, April 4, 2021

बिहार में च्यूइंगम बना मौत की वजह, पिता ने लगाई फटकार तो मां की साड़ी से फंदा बना की खुदकुशी

कोशी लाइव:

बिहार में च्यूइंगम बना मौत की वजह, पिता ने लगाई फटकार तो मां की साड़ी से फंदा बना की खुदकुशी

बेगूसराय। लत कैसी भी हो बड़ी खराब होती है। कभी-कभी छोटी-छोटी बातों से उपजा विवाद मौत की वजह बन जाता है। बिहार में च्यूइंगम के लिए एक लड़के ने आत्महत्या कर ली। लड़के को च्यूइंगम की लत थी, उसने पिता से च्यूइंगम की मांग की। पिता ने खुद की दुकान से च्यूइंगम तो दिया नहीं उल्टा डांट लगा दी। नाराज लड़के ने अपनी मां की साड़ी से फंदा बनाया और फांसी से झूल गया। घटना बिहार के बेगूसराय जिले की है। 

पिता से नाराज होकर की आत्महत्या

दरअसल, पिता की दुकान से च्यूइंगम नहीं मिलने से नाराज एक युवक ने खुदकुशी कर ली। नगर थाने की पुलिस ने शनिवार की सुबह बलिदान दुर्गास्थान के पास स्थित डिस्को झप्पर के घर से फंदे पर लटका शव बरामद किया है। मृतक तारणी पासवान के 22 वर्षीय पुत्र सावन कुमार है।

पिता की दुकान में था च्यूइंगम

स्वजनों ने बताया कि तीन भाइयों में मंझला भाई सावन के पिता तारणी पासवान ठेला चालक हैं। अतिरिक्त आमदनी के लिए अपने घर के पास ही दुकान भी चलाते हैं। तारणी पासवान के बेटे को च्यूइंगम खाने की लत थी। इसका अकसर पिता विरोध करते थे। इसके बावजूद वे च्यूइंगम खाया करता था। 

च्यूइंगम मांगने गया था दुकान, पिता ने लगाई थी फटकार

शुक्रवार की शाम सावन अपने पिता की दुकान पहुंच गया। दुकान आने पर वे पिता से च्यूइंगम मांगने लगा। च्यूइंगम मांगने पर पिता उसे डांट दिया, जिसके बाद वे नाराज होकर वापस घर चला गया। देर रात घर की छत में लगे बांस के बल्ले में मां की साड़ी का फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है। इस संबंध में नगर थाने में अप्राकृतिक मौत की प्राथमिकी दर्ज की गई है। इधर, सावन की मौत के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Followers

MGID

Koshi Live News