Koshi Live-कोशी लाइव BJP सांसद और विधायक के बीच हुई हाथापाई, ट्रेन सेवा शुरू कराने की क्रेडिट लेने में हुआ बवाल - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, April 8, 2021

BJP सांसद और विधायक के बीच हुई हाथापाई, ट्रेन सेवा शुरू कराने की क्रेडिट लेने में हुआ बवाल

कोशी लाइव/BJP सांसद और विधायक के बीच हुई हाथापाई, ट्रेन सेवा शुरू कराने की क्रेडिट लेने में हुआ बवाल
DESK: झारखंड के गोड्डा को भारतीय रेलवे की तरफ से सौगात में पहली ट्रेन हमसफर एक्सप्रेस मिली है। गोड्डा और आस पास के लोगों के लिए यह एक सपने जैसा ही था जो सच हो गया। गोड्डा- हमसफर एक्सप्रेस के चलने से गोड्डा के अलावे बांका और भागलपुर के लोगों को बड़ी राहत मिली है। वही गोड्डा से ट्रेन सेवा के उद्घाटन से पूर्व स्टेशन परिसर में अफरा-तफरी मच गयी। दरअसल श्रेय लेने की होड़ में गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे और विधायक प्रदीप यादव के बीच जमकर हाथापाई हुई।

सांसद और विधायक अपने समर्थकों के साथ गोड्डा रेलवे स्टेशन पहुंचे थे लेकिन ट्रेन सेवा के उद्घाटन से पहले ही दोनों आपस में भिड़ पड़े। यही नहीं कार्यकर्ता भी आपस में उलझते नजर आएं।
सांसद और विधायक के बीच हो रही हाथापाई को देख एसपी को सामने आना पड़ा और दोनों को अलग कराया गया तब जाकर मामला शांत हुआ।

गौरतलब है कि गोड्डा के लिए आज का दिन ऐतिहासिक और गोड्डा के सपना साकार होने का दिन था जहां आज से नई दिल्ली के लिए ट्रेन सेवा शुरू होने वाली थी खुद रेल मंत्री पियुष गोयल ने वीडियो कॉन्फरेंसिग के माध्यम से ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने वाले थे तभी यहां के सांसद और विधायक क्रेडिट लेन की होड़ में आपस में ही भिड़ गए।

इस दौरान आम लोगों को गोड्डा स्टेशन पर आने की इजाजत नहीं थी लेकिन सांसद और विधायक के कार्यकर्ताओं का हुजूम जरुर देखने को मिला। स्टेशन परिसर में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी इस दौरान कोरोना के गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया। ऊपर से राजनेता क्रेडिट लेने की होड़ में आपस में ही उलझ पड़े जिससे स्टेशन परिसर में अफरा-तफरी मच गयी।

Followers

MGID

Koshi Live News