Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR/तमंचे पर डिस्‍को: शादी में डांस कर रही नर्तकी को लगी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, April 8, 2021

BIHAR/तमंचे पर डिस्‍को: शादी में डांस कर रही नर्तकी को लगी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर

कोशी लाइव/

तमंचे पर डिस्‍को: भोजपुर में शादी में डांस कर रही नर्तकी को लगी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर

आरा (भोजपुर)। तमाम सख्ती के बावजूद किसी भी पार्टी या समारोह में लोग हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दावां गांव का है। यहां बुधवार की देर रात एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान एक नर्तकी (Dancer) को गोली लग गई। इसके बाद अफरातफरी मच गई । घायल नर्तकी 21 वर्षीय काजल कुमारी के दांए हाथ में गोली लगी है। उसे सदर अस्‍पताल आरा ले जाया गया। वहां पटना रेफर कर दिया गया। गोली हाथ के अंदर फंसी हुई है। घायल नर्तकी मूल रूप से छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के चिचोला गांव की है। वह कुछ महीनों से शाहपुर थाना क्षेत्र के दुबौल गांव में किराए के मकान में अपने साथियों के साथ रहती है।

स्टेज के पीछे से एक युवक ने चला दी गोली

नर्तकी के साथ रही मुस्कान ने बताया कि वे सब शादी एवं अन्य पार्टी समारोह में स्टेज प्रोग्राम करती हैं। उसी सिलसिले में वे सभी दुर्गा पूजा के समय ही भोजपुर आई थी, तभी से शाहपुर के दुबौल गांव में अपने पांच साथियों के साथ रहकर स्टेज प्रोग्राम करती हैं। बुधवार की रात अपने पांच साथियों के साथ वह दावां गांव में एक घर में शादी समारोह के दौरान नाच रही थी। इसी दौरान स्टेज के पीछे से किसी युवक ने फायरिंग कर दी। गोली काजल की हाथ में लग गई।

फायरिंग के बाद मची गई अफरातफरी

नर्तकी को गोली लगने की घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई। आनन फानन में घायल नर्तकी को सदर अस्पताल लाया गया। वहां, से उसे पटना रेफर कर दिया गया । घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है। वारदात को लेकर समारोह स्थल पर काफी देर अफरातफरी मची रही। मालूम हो कि एसपी ने पहले से ही सभी थानों को शादी समारोह में हथियारों के प्रदर्शन पर रोक लगाने का आदेश दिया है।

Followers

MGID

Koshi Live News