Koshi Live-कोशी लाइव Bihar: पैसा पहुंचा दो नहीं तो मार देंगे गोली... PUBG खेल रहे युवक को पुलिस ने पीट-पीटकर किया अधमरा - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, April 4, 2021

Bihar: पैसा पहुंचा दो नहीं तो मार देंगे गोली... PUBG खेल रहे युवक को पुलिस ने पीट-पीटकर किया अधमरा

कोशी लाइव:

Bihar: पैसा पहुंचा दो नहीं तो मार देंगे गोली... PUBG खेल रहे युवक को पुलिस ने पीट-पीटकर किया अधमरा

बिहार के बेगूसराय जिले के रतनपुर ओपी के टाइगर मोबाइल जवानों का अमानवीय चेहरा सामने आया है। किसी बदमाश को पकड़ने में असफल टाइगर मोबाइल पुलिस ने पब्जी खेल रहे दो युवकों को बाइक पर बैठा लिया व डुमरी ले जाकर उनकी जमकर पिटाई कर दी। इससे नौरंगा पटेल चौक निवासी दिलीप पासवान का 18 वर्षीय पुत्र करण कुमार गंभीर रूप से जख्मी होने के बाद बेहोश गया। बेहोशी की अवस्था में घायल का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। 

जख्मी युवक ने बताया कि शनिवार को रतनपुर कालीनगर के समीप कॉलोनी में चार युवक पब्जी गेम खेल रहे थे। इसी दौरान दो बाइक पर चार टाइगर मोबाइल का जवान किसी का पीछा करते हुए वहां पहुंचा। बदमाश तो भाग निकला लेकिन वे चारों अपने गेम में व्यस्त थे। टाइगर मोबाइल पुलिस ने वहां पहुंचकर पहले गाली-गलौज की और कहने लगा कि तुमलोग ही शराब का धंधा करता है व पीते भी हो। उसके बाद दो की पिटाई कर छोड़ दिया व मुझे व मेरे साथ रौशन को बाइक पर बैठा कर थाना की ओर चलने लगा। थोड़ी देर के बाद जब उन्होंने टाइगर पुलिस से कहा कि थाना इधर है तो उधर कहां ले जा रहे हैं। इस पर टाइगर मोबाइल पुलिस ने जवाब दिया कि तुम दोनों वीआईपी हो तो स्पेशल थाना ले जा रहे हैं। उसके बाद डुमरी ले जाकर दोनों की पिटाई करने लगा।


करण कुमार ने बताया कि टाइगर मोबाइल के जवानों ने बेवजह उन दोनों की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिस वाला बोल रहा था कि अभिभावक को बोलो कि पैसा पहुंचा दे वरना अभी तो मारपीट ही किये हैं, किसी दिन गोली मारकर हत्या कर देंगे। पुलिस के जाने के बाद दोनों नीचे गिर पड़े। किसी तरह साहस कर रिश्तेदारों को मोबाइल पर घटना की जानकारी दी। वहां से उठाकर घर लाने के दौरान वह बेहोश हो गया। उसके बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल में पहुंचाया गया। 

जख्मी के पीठ से लेकर पैर तक जख्म के निशान देख हर कोई बोल रहे हैं कि पुलिस ने खाकी वर्दी का असली रूप दिखा ही दिया। जख्म के निशान बता रहे हैं कि युवक की बेरहमी से पिटाई की गयी है। बेवजह पिटाई करने पर लोग तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं। लोगों का कहना है कि दोनों ने अगर कुछ गलत की है तो उनको गिरफ्तार करना चाहिए था। अमानवीय तरीके से मारपीट करना और धमकी देने से खाकी वर्दी की गरिमा धूमिल हो रही है।  

युवक के साथ मारपीट की घटना की जानकारी मिली है। इसमें दो तरह की बातें आ रही है। मामले की जांच की जा रही है। इसमें जो भी दोषी होंगे उनपर कार्रवाई होगी। -निशीत प्रिया, मुख्यालय डीएसपी 

Followers

MGID

Koshi Live News