Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:भांजी को ही दिल दे बैठा मामा, घर वालों ने किया इन्कार तो उठा लिया यह कदम - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, April 12, 2021

BIHAR NEWS:भांजी को ही दिल दे बैठा मामा, घर वालों ने किया इन्कार तो उठा लिया यह कदम


संसू, बथनाहा (अररिया)। बथनाहा ओपी क्षेत्र के एक गांव से रिस्ते को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जिसमें अपनी ही फुफेरी भांजी को एक मामा द्वारा शादी की नीयत से भगा ले जाने का मामला सामने आया है।

इधर घटना को लेकर बथनाहा ओपी क्षेत्र के गांव निवासी लड़की के पिता ने रिस्ते में अपने ही ममेरा साला लगने वाले फारबिसगंज के केसरी मोहल्ला निवासी चन्द्रशेखर कुमार पंडित एवं उसके भाई के विरुद्ध अपनी लड़की को बहला फुसला कर भगा ले जाने का आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

मिली जानकारी अनुसार चंद्रेश्वर पंडित जो भांजी लगने वाली लड़की के साथ इसी वर्ष फरवरी माह में इंटर की परीक्षा के दौरान संपर्क में आया था। जिसके बाद दोनों ने आपस में शादी करने का मन बना लिया। इस बात को लेकर लड़की के घर वाले से लड़का ने संपर्क किया तो लड़की पक्ष के लोग नाराज हो गए तथा शादी करने से यह कह कर मना कर दिया कि रिश्ता में मामा भांजी होने के कारण यह विवाह नहीं हो सकता। जिसके बाद 11 अप्रेल को आरोपित चन्द्रशेखर पंडित लड़की को लेकर फरार हो गया। इस बाबत लड़की के पिता ने बताया कि पहले हमने सामाजिक स्तर पर अपनी बेटी को वापस पाने का प्रयास किया जब यह नहीं हो सका तब उसे वापिस पाने के लिए थाना में आवेदन दिए हैं। वहीं मामले में ओपी अध्यक्ष भानु प्रताप ङ्क्षसह ने अनभिज्ञता प्रकट करते हुए थाना से बाहर होने की बात कही है।

तरह तरह की हो रही चर्चा

शादी के लिए मामा द्वारा भांजी को लेकर भागने के बाद गांव में तरह तरह की चर्चा हो रही है। हर कोई इस घटना को शर्मनाक बता रहा है। लोगों ने बताया की उसने पहले भी शादी के लिए बात की थी, लेकिन घर वालों ने इस शादी को लेकर मना कर दिया था। इसके बाद उसने यह कदम उठा लिया।

Followers

MGID

Koshi Live News