Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:शराबबंदी कानून की उड़ी धज्जियां, नशे में धुत मिले मुखिया सहित चार लोग, स्कॉर्पियो जब्त - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Sunday, April 4, 2021

BIHAR NEWS:शराबबंदी कानून की उड़ी धज्जियां, नशे में धुत मिले मुखिया सहित चार लोग, स्कॉर्पियो जब्त

Koshi Live:

शराबबंदी कानून की उड़ी धज्जियां, नशे में धुत मिले मुखिया सहित चार लोग, स्कॉर्पियो जब्त

जिले की एक पंचायत के एक मुखिया द्वारा शहर में सूबे के मुखिया के शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाये जाने का मामला सामने आया है। मुखिया को शनिवार की रात शराब पीने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मुखिया के साथ उनके तीन समर्थक भी पकड़े गये हैं। एक स्कॉर्पियो भी जब्त की गयी है।

सभी को पकड़ी ट्रैफिक थाने के पास से गिरफ्तार किया गया है। इनमें मुखिया आदम मंसूरी, खुटहां निवासी प्रीतम कुमार, मोआप कला खुटहां के ॠषिकेश कुमार और तरारी थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी नसीर अहमद शामिल हैं। आदम मंसूरी मोआप कला पंचायत के मुखिया बताये जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार ट्रैफिक थाने के पास रात दस बजे पुलिस वाहन चेकिंग हो रही थी। ट्रैफिक थानाध्यक्ष मनीष कुमार चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक स्कॉर्पियो से 750 एमएल शराब की एक बोतल बरामद की गई। बोतल में 350 एमएल शराब ही बची थी।

इसके बाद स्कॉर्पियो जब्त कर ली गयी। वहीं ब्रेथ एनलाइजर से जांच के दौरान आदम मंसूरी को शराब के नशे में पाया गया। इसके बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। इस संबंध में ट्रैफिक थानाध्यक्ष ने नवादा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है।

Followers

MGID

Koshi Live News