Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:बकरी चोरी की सजा... दो महिलाओं को पहले बांध कर पीटा, फिर सिर मुंडवाया - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, April 13, 2021

BIHAR NEWS:बकरी चोरी की सजा... दो महिलाओं को पहले बांध कर पीटा, फिर सिर मुंडवाया


कटिहार। जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के उत्तरी सिमरिया अंतर्गत कोलासी आदिवासी टोला में बकरी चोरी के आरोप में दो महिला और दो पुरुष को ग्रामीणों ने पहले पकडा और फिर तालिबानी फरमान सुनाते हुए रस्सी से बांध कर जमकर पीटा और फिर दोनों महिला का सर मुंडवा कर पूरे क्षेत्र में घुमाने तथा दोनों युवक को कान पकड़कर उठक बैठक कराने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है । यह सब वारदात कोलासी पुलिस चौकी के समीप भीड़ तंत्र महिला के साथ अमानवीय यातना देता रहा और पुलिस को भनक भी नहीं लगी।

Ads by Jagran.TV

भीड़ तंत्र जब अपनी सारी हदें पार कर गया तो चारो आरोपी को वहां से भाग दिया गया । हद तो तब हो गई जब घटना के बाद सोशल मीडिया पर इसको वायरल भी कर दिया। घटना की जानकारी जब पुलिस के आलाधिकारी को मिली तब स्थानीय पुलिस घटना की जा?च पड़ताल में जुट गयी। मामले में डीएसपी अमरकांत झा ने बताया घटना काफी दु?खद है, स्थानीय पुलिस को मामले की जा?च कर दोषी के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया है।

बताया जाता है कि बकरी चोर बताकर भीड़ ने दो महिला और दो युवक को बांधकर न केवल पिटायी सरेआम की गई बल्कि पेड से बांधकर महिला के सर के बाल मुड़ डाले और महिला के सर पर पशु के गोबर डाल दिया गया । इस भीड़ की पंचायत में स्थानीय महिला पुरुष हिस्सा बने रहे। आरोपी दोनो महिला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भगवानचौक की रहने वाली खुद को बताती है ।

मामले कोढ़ा थानाध्यक्ष रूपक रंजन ने घटना की पुष्टि करते हुवे बताया कि पीडि़तों को इलाज हेतु लाया जा रहा है, घटना करने वाले सभी लोगों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध कांड दर्ज की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News