Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:मुझे नौलखा मंगा दे रे... महंगा पड़ गया अमिताभ बच्‍चन बनना, जेल भेजने को तलाश रही गया पुलिस - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Sunday, April 4, 2021

BIHAR NEWS:मुझे नौलखा मंगा दे रे... महंगा पड़ गया अमिताभ बच्‍चन बनना, जेल भेजने को तलाश रही गया पुलिस

मुझे नौलखा मंगा दे रे... महंगा पड़ गया अमिताभ बच्‍चन बनना, जेल भेजने को तलाश रही गया पुलिस

गया, कोशी लाइव संवाददाता। गया के मैगरा थाना क्षेत्र के वलीचक में नर्तकी के ठुमके और शराब पीने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आ गई है। वायरल वीडियो में दो लोग शराब के नशे में नर्तकी के साथ झूमते नजर आ रहे हैं। मैगरा थानाध्‍यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि आर्केस्‍ट्रा में शराब पीते और नाचते लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। जल्‍द ही उनकी पहचान कर उन्‍हें गिरफ्तार किया जाएगा।

शराबी फिल्‍म के गाने पर नाचते हुए पी रहे शराब

गौरतलब है कि एक ओर सूबे में शराबबंदी कानून लागू है। शराब पीने या बेचने पर कड़ी सजा का प्रावधान है। पड़ोसी जिले नवादा में कई लोग इस शराब के कारण असमय काल के गाल में समा गए। ऐसे में इस तरह का वीडियो वायरल होना पुलिस की चौकसी पर सवाल खड़े करता है। वह भी खुलेआम। सैकड़ों लोगों के बीच में। बताया जाता है कि वलीचक गांव में होली के अवसर पर आर्केस्‍ट्रा का आयोजन किया गया था। उसमें डांसर के साथ स्‍टेज पर दो लोग बोतल से शराब पीते नजर आ रहे हैं। शराबी फिल्‍म के प्रसिद्ध गाने मुझे नौलखा मंगा दे रहे ओ सैंया दीवाने गाने पर नर्तकी डांस कर रही है। उसके साथ वे लोग शराब पी रहे हैं।

गिरफ्तारी के बाद सार्वजनिक होगा नाम

इस मामले में थानाध्‍यक्ष अविनाश कुमार का बयान हास्‍यास्‍पद प्रतीत होता है। उनका कहना है कि जल्‍द ही ये लोग पुलिस की गिरफ्त में होंगे। अभी नाम और पता बताने पर ये लोग फरार हो जाएंगे। इसलिए गिरफ्तारी के बाद इनके नाम मीडिया के सामने रखे जाएंगे। हद तो यह कि जिस वीडियो में ये लेाग दिख रहे हैं। उनका चेहरा दिख रहा है। इसमें स्‍पष्‍ट है कि वीडियो में दिख रहे लोग वलीचक या आसपास के गांव के ही होंगे। अब देखना है कि पुलिस कब तक इन्‍हें शिकंजे में लेती है।

Followers

MGID

Koshi Live News