Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:बिहार पुलिस को खुली चुनौती, वाट्सएप करके बोला-मैंने की सारी हत्‍याएं, बोलो क्‍या करोगे - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, April 2, 2021

BIHAR NEWS:बिहार पुलिस को खुली चुनौती, वाट्सएप करके बोला-मैंने की सारी हत्‍याएं, बोलो क्‍या करोगे

बिहार पुलिस को खुली चुनौती, वाट्सएप करके बोला-मैंने की सारी हत्‍याएं, बोलो क्‍या करोगे

खगडिय़ा। Open Challenge to Bihar Police: बिहार के खगडि़या और बेगूसराय पुलिस को खग‍डि़या के एक युवक ने खुली चुनौती दे दी है। इन दोनों जिलों में किसी की हत्‍या होने के बाद यह युवक संबंधित जिला के पुलिस को वाट्सएप मैसेज करता है। वह मैसेज में लिखता है कि-मैंने की हत्‍या। पकड़ने का हिम्‍मत है तो पकड़ो। लगातार मैसेज से पुलिस परेशान हो रहा है।

खगडि़या के एक युवक ने खगडिय़ा व बेगूसराय में किसी घटना घटने पर पुलिस और पत्रकारों को मोबाइल से मैसेज भेजकर सूचना देता है कि मैंने इस घटना को अंजाम दिया है। मोबाइल नंबर 8986256781 से वह किसी भी घटना के बाद पुलिस व पत्रकारों को मैसेज भेज देता है। मैसेज में वह कहता है कि मैंने हत्या की है, हिम्मत है तो मुझे पकड़ ले।

तीन महीना पहले जलकौड़ा में एक नन बैंकिंग के एजेंट की हत्या के बाद उसने मैसेज किया, तो उसकी खोज-खबर पुलिस द्वारा ली गई। सदर एसडीपीओ आलोक रंजन ने बताया कि सत्यापन में सामने आया कि युवक खगडि़या के शोभनी का रहने वाला है और मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसने बेगूसराय पुलिस को भी मैसेज भेजा था कि नावकोठी प्रखंड के विष्णुपुर पंचायत के मुखिया गणेश पोद्दार को मैंने गोली मारकर हत्या कर दी। हाल के दिनों में उसने बखरी के राटन में हत्या मामले में भी बखरी थानाध्यक्ष को मैसेज किया था कि मैंने हत्या की है। थानाध्यक्ष बासुकीनाथ झा ने जब गंगौर ओपी अध्यक्ष राजीव रंजन से इसका सत्यापन कराया, तो मामला कुछ और निकला। हाल के दिनों में आवास बोर्ड से दो लाख की छिनतई, भगत टोला के उमेश साह की गोली मारकर हत्या मामले में भी उसने मैसेज चलाया। हालांकि वह युवक अभी पकड़ा नहीं गया है।

सदर एसडीपीओ आलोक रंजन ने कहा कि युवक के बारे में पता किया जा रहा है। शीघ्र उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ऐसा प्रतीत होता है क‍ि वह सनकी है। लोगों को सिर्फ डरा रहा है। हो सकता है कि मानसीक रूप से विक्षिप्‍त भी हो। - आलोक रंजन, सदर एसडीपीओ, खगडिय़ा।

Followers

MGID

Koshi Live News