Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME NEWS:होलिका दहन की धधकती आग में युवक को जिंदा धकेला, वीडियो वायरल होने पर मिला इंसाफ - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, April 4, 2021

BIHAR CRIME NEWS:होलिका दहन की धधकती आग में युवक को जिंदा धकेला, वीडियो वायरल होने पर मिला इंसाफ

Koshi Live:

होलिका दहन की धधकती आग में युवक को जिंदा धकेला, वीडियो वायरल होने पर मिला इंसाफ

होलिका दहन के दिन बिहार के वैशाली जिले के महनार के गोरिगामा में आपसी विवाद में एक युवक को जलती आग में फेंकने के मामले में वायरल वीडियो पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक युवक को शुक्रवार की रात गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

उल्लेखनीय है कि होली पर्व के अवसर पर होलिका दहन वाली आग में एक युवक को फेंकने का वीडियो वायरल हो रहा था। किसी ने उक्त वायरल वीडियो महनार थानाध्यक्ष एवं प्रशिक्षु डीएसपी सुशील कुमार के मोबाइल पर भी भेजा। प्रशिक्षु डीएसपी ने इसकी जांच करते हुए आग से जले गोरिगामा के राजेंद्र सहनी के पुत्र शिव कुमार सहनी को खोज निकाला।


शिव कुमार सहनी से घटना के संबंध में पूछताछ के बाद थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने गोरिगामा गांव के ही आरोपी सुजीत कुमार साह को शुक्रवार की रात धर दबोचा। विशेष पूछताछ के बाद पुलिस ने उस पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी युवक को जेल भेज दिया।

प्रशिक्षु डीएसपी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि होलिका दहन के दौरान शिव कुमार सहनी तथा सुजीत कुमार साह के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद सुजीत कुमार साह ने शिव कुमार सहनी को होलिका दहन की आग में फेंक दिया। वहां पर मौजूद किसी युवक ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जख्मी शिव कुमार सहनी का इलाज अस्पताल में कराया गया है तथा आरोपी युवक सुजीत कुमार साह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Followers

MGID

Koshi Live News