Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME NEWS: कुदाल से पत्‍नी की हत्‍या कर साइकिल से थाने पहुंचा प‍ति, बोला- मैंने अपनी पत्‍नी को मार डाला, मुझे गिरफ्तार कीजिए - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, April 4, 2021

BIHAR CRIME NEWS: कुदाल से पत्‍नी की हत्‍या कर साइकिल से थाने पहुंचा प‍ति, बोला- मैंने अपनी पत्‍नी को मार डाला, मुझे गिरफ्तार कीजिए

पत्‍नी की हत्‍या कर साइकिल से थाने पहुंचा प‍ति, बोला- मैंने अपनी पत्‍नी को मार डाला, मुझे गिरफ्तार कीजिए

समस्तीपुर, संवाददाता। जिले के विभूतिपुर में पति ने कुदाल से वारकर अपनी पत्नी की हत्‍या कर दी। इसके बाद साइकिल पर सवार होकर थाने पहुंचा, फ‍िर पुलिस को आवाज लगाकर घटनाक्रम के बारे में जानकारी देते हुए खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार गया है क‍ि विभूतिपुर थाना क्षेत्र के बाजिदपुर बम्बैया में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी के सिर पर कुदाल के पसाठ से वारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित पति कुदाल को घर पर छोड़, साइकिल पर सवार होकर विभूतिपुर थाने आ पहुंचा और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। मृतका गांव के अनिल महतो की पत्नी उषा देवी बताई गई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार सुबह पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। थोड़ी देर बात मृतका का पति झगड़ा के माहौल में नहीं रहने की बातें सोच कुदाल लेकर काम पर निकल रहा था। इस बीच उसकी पत्नी उससे दुबारा उलझ गई। दोनों में जोर-जोर से गाली-गलौज और कहा-सुनी होने लगी। इस क्रम में आरोपी अनिल महतो आपा खो बैठा और आक्रोश में आकर कुदाल के पसाठ से पत्नी के सिर पर प्रहार कर दिया। जिससे मौके पर ही उसकी पत्नी की मौत हो गई।

ग्रामीण लोग जुटने लगे तो आरोपी अपने हाथ में रखे कुदाल को घटनास्थल के समीप हीं छोड़ दिया और साइकिल पर सवार होकर थाना परिसर पहुंच गया। पुलिस को आवाज लगाकर घटनाक्रम के बारे में जानकारी देते हुए खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष कृष्ण चंद्र भारती ने बताया कि एसआई सकलदीप प्रसाद समेत अन्य पुलिस बलों को घटनास्थल पर भेजा गया। शव को पुलिस कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा जा रहा है।

Followers

MGID

Koshi Live News