Koshi Live-कोशी लाइव बिहार के किशनगंज और सुपौल में भयंकर सड़क हादसा, चार लोगों की मौत - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Friday, April 2, 2021

बिहार के किशनगंज और सुपौल में भयंकर सड़क हादसा, चार लोगों की मौत

बिहार के किशनगंज और सुपौल में भयंकर सड़क हादसा, चार लोगों की मौत

किशनगंज/सुपौल। किशनगंज और सुपौल में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। घटना के विरोध में दोनों जगहों पर लोगों ने जाम किया।

किशनगंज के पौआखाली थानाक्षेत्र के एलआरपी चौक पर गुरुवार की देर रात करीब 11 बजे भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दोनों युवक रसिया पंचायत अन्तर्गत पैकपारा में अष्टयाम देखकर बाइक से वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान पौआखाली बाजार से एलआरपी चौक मोड़ के पास एनएच 327 ई पर किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से दोनों युवकों की दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गई। घटना इतनी वीभत्स थी कि दोनों युवकों के सिर वाहन द्वारा बुरी तरह कुचला गया था।जिससे युवकों की पहचान होने में काफी वक्त लग गया। दोनों मृतकों की शिनाख्त बहादुरगंज नगर पंचायत के बिरनियां निवासी शंकर कुमार पिता श्यामल तथा सचिन कुमार सिन्हा पिता मनोज कुमार सिन्हा के रूप में हुई है। घटना की खबर मिलते ही पौआखाली थानाध्यक्ष इकबाल अहमद खां,सुखानी थानाध्यक्ष शिवकुमार प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचे।वहीं बहादुरगंज के विधायक अंजार नईमी ने भी पौआखाली पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

वहीं, सुपौल में रिश्तेदार से मिलकर घर लौट रहे बाइक सवार दो युवक को ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में जहां एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसा सदर थाना क्षेत्र के एनएच 327 ई पर गौरवगढ़ के पास गुरुवार देर रात हुआ। हादसे में त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के पिलुआहा के मो. इस्लाम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं गंभीर रूप से घायल शकील की मौत इलाज के दौरान हो गई।

जानकारी के अनुसार पिलुआहा निवासी मो. इस्लाम शुक्रवार को दिल्ली जाने वाला था। रवाना होने से एक दिन पहले रिश्तेदारों से मिलने सुपौल आया था। रात में सिसौनी में खाना खाकर वह शकील के साथ बाइक से वापस पिलुआहा लौट रहा था। इसी दौरान एनएच 327 ई पर ट्रक ने उसे कुचल दिया। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। जहां उसे दफनाने की प्रक्रिया चल रही है।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News