Koshi Live-कोशी लाइव बिहार क्राइम: सहरसा में खगड़िया निवासी ठेकेदार की चाकू गोदकर हत्या, पुल के नीचे फेंका शव - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, April 5, 2021

बिहार क्राइम: सहरसा में खगड़िया निवासी ठेकेदार की चाकू गोदकर हत्या, पुल के नीचे फेंका शव

Koshi Live/saharsa news:
बिहार के सहरसा में 35 वर्षीय एक युवक का शव सोमवार की सुबह बरामद हुआ। युवक के शरीर पर कई जगह चाकू से वार करने का निशान मिला है। संभावना जताई जा रही है कि चाकू गोदकर उसकी हत्या कर शव को पुल के नीचे फेंक दिया गया। घटना जिले के महिषी थाना क्षेत्र के समारी भरना बहियार में बने स्थानीय पुल के पास की है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

युवक के शव पर पहने कपड़े से बरामद आधारकार्ड से उसकी पहचान की गई। युवक की पहचान खगड़िया जिला के बेलदौर थाना के हनुमाननगर निवासी जितेन्द्र राम के रूप में की गई। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी है। परिजनों के पहुंचने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 


मिली जानकारी अनुसार सोमवार की सुबह समारी भरना के एक व्यक्ति की नजर पुल के नीचे शव पर पड़ी। शोर मचाने पर गांव के लोग वहां पहुंचे और इसकी सूचना महिषी थाना को दी। सूचना पर महिषी थानाध्यक्ष राजेश कुमार सदल बल घटना स्थल पर पहुंचे। मृत युवक के पेट और छाती पर करीब सात जगह चाकू के निशान पाए गए। घटनास्थल से एक किलोमीटर पश्चिम नहरवार पुल के समीप मृतक का आधारकार्ड और एक डायरी मिला। जिस आधार पर शव की पहचान की गई और डायरी में लिखे पत्नी के मोबाइल नंबर पर फोनकर परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार मृतक अन्य प्रदेश में मजदूरों को ले जाने का ठेका का काम करता था।

Followers

MGID

Koshi Live News