Koshi Live-कोशी लाइव बिहार के पूर्णिया से दिल्ली जा रही बस का एक्सीडेंट, अचानक लगी आग, 50 यात्रियों ने कूदकर बचाई जान - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, April 3, 2021

बिहार के पूर्णिया से दिल्ली जा रही बस का एक्सीडेंट, अचानक लगी आग, 50 यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

बिहार के पूर्णिया से दिल्ली जा रही बस का एक्सीडेंट, अचानक लगी आग, 50 यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चलती बस बनी आग का गोला, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान : उत्तर प्रदेश में इटावा (Etawah) के उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra Lucknow Expressway) पर आज एक बड़ा हादसा होने से बच गया. दरअसल बिहार के पूर्णिया से दिल्ली जा रही स्लीपर बस जल कर खाक हो गयी, गनीमत रही इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई. इस दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही ताखा के उप जिलाधिकारी सत्य प्रकाश मिश्रा, पुलिस उपाधीक्षक और उसराहार थाना प्रभारी अमरपाल सिंह भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

बहरहाल, आग लगने की यह घटना आज सुबह करीब 10 बजे हुई. ऐसा बताया जा रहा है कि जैसे ही बस में आग लगने की घटना घटित हुई बस का चालक और परिचालक बस को मौका ए वारदात पर छोड़कर फरार हो गए.

बस में सवार यात्रियों ने अपनी जान कूदकर बचाई है. बस में सवार यात्रियों का कहना है कि जैसे ही आग लगने की घटना हुई तो चालक और परिचालक मौका ए वारदात से फरार हो गए. बस में आग लगने की घटना की जानकारी होने के बाद यूपीडा की एक और जिला दमकल विभाग की ओर से दो दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं जिन्होंने आग पर काबू पाया है. हालांकि जब तक दमकल की गाड़ियां मुख्यालय से घटनास्थल पर पहुंचती तब तक बस जलकर खाक हो चुकी थी.

बस में सवार यात्रियों की संख्या 50 से लेकर के 70 के आसपास बताई जा रही हैं, जो आग लगने के कारण बस से उतरकर नीचे भाग निकले, लेकिन इस दौरान अधिकांश का सामान बस में ही छूट गया जो जल गया. ताखा के उप जिलाधिकारी सत्य प्रकाश मिश्रा का कहना है कि बस के यात्रियों को दिल्ली भेजने के लिए इंतजाम तो किया ही जा रहा है उनके खाने पीने का भी प्रबंध जिला और पुलिस प्रशासन करने में लगा हुआ है. बस में आग लगने की घटना के बाद कई बस यात्रियों को अपने अपने मोबाइल कैमरे पर आज का वीडियो और फोटो भी उतारते देखा गया है.जिस तरह का यह हादसा पेश आया है उससे यह बात स्पष्ट है कि अगर यही घटना रात के अंधेरे में घटी होती तो निश्चित ही बड़ी जनहानी हो सकती थी, क्योंकि अधिकाधिक यात्री सोते रहते हैं.

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 9570452002 पर गुगल पे,फोन पे या पेटीएम कर सकते हैं.. whatsapp group ज्वॉइन करने के लिए Link पर क्ली्क करें।कोशी लाइव वॉट्सएप ग्रुप लिंक

Followers

MGID

Koshi Live News