Koshi Live-कोशी लाइव Supaul News: सील किये गए बंद दुकान में फिर मिली भारी मात्रा में शराब - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, March 28, 2021

Supaul News: सील किये गए बंद दुकान में फिर मिली भारी मात्रा में शराब

Alcohol recovered in Supaul: सील किये गए बंद दुकान में फिर मिली भारी मात्रा में शराब

सुपौल। बिहार में शराबबंद है। इसक बावजूद यहां लगातार लगातार शराब की तस्‍करी हो रही है। पड़ोसी राज्‍यों और देशों से शराब की तस्‍करी यहां होती है। शराब तस्‍कर भी रोज नए हथकंडे अपनाकर पुलिस को चकमा देते हैं। इस बीच पुलिस भी लगातार शराब तस्‍करों को पकड़ने के लिए हमेशा कुछ ना कुछ नया करती है। इसी कारण यहां शराब तस्‍कर पकड़ रहे हैं।

शराब के अवैध कारोबारी शराब कारोबार को लेकर नित नए हथकंडे अपना रहे हैं। इसी कड़ी में पिपरा थाना क्षेत्र में एक शराब के अवैध कारोबारी का दिलचस्प मामला सामने आया है। जहां शराब मामले में सील किये गए कमरे में फिर से शराब की खेप मिली है। लिहाजा पुलिस ने सात महीने पहले मद्य निषेध विभाग द्वारा सील किये उसी कमरे के दूसरे दरवाजे को भी कमरे से शराब बरामद करने के बाद सील किया है। ये मामला पिपरा थाना क्षेत्र के कटिन चौक का है। जहां बताया गया है कि स्थानीय पिंटू सिंह के दुकान में करीब 630 बोतल शराब बरामद किया है।


खास बात ये है कि उक्त दुकान को सात माह पहले भी इसी तरह के मामले में उत्पाद विभाग द्वारा सील किया गया था। बताया गया है कि उक्त कमरे में दो दरवाजे हैं। जिसमें से एक दरवाजे को उस समय सील कर दिया गया था, जबकि दूसरे दरवाजे को सील नहीं किया गया। इसी का फायदा उठाकर दुकानदार फिर उसी कमरे में शराब का धंधा करने लगा। इस बीच पुलिस ने गुप्त सूचना पर वहां पहुंच छापेमारी की तो देख दंग रह गए। देर रात किये गए इस छपेमारी अभियान में पिपरा सीओ संजय कुमार, थानाध्यक्ष संतोष कुमार निराला सहित पुलिस बल शामिल थे। छपेमारी के दौरान कमरे को खोला गया तो उसमें से करीब 630 बोतल नेपाली शराब बरामद की गई है। इस मामले को लेकर दुकान मालिक पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

Followers

MGID

Koshi Live News