Koshi Live-कोशी लाइव SUPAUL NEWS:पागल कुत्ता का आतंक... स्‍कूल में घुसकर कई छात्रों को काटा, घर से बाहर नहीं निकल रहे लोग - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, March 10, 2021

SUPAUL NEWS:पागल कुत्ता का आतंक... स्‍कूल में घुसकर कई छात्रों को काटा, घर से बाहर नहीं निकल रहे लोग

Koshi Live:
सुपौल। कक्षा संचालन के समय प्रखंड के मध्य विद्यालय बैसा में एक पागल कुत्ता घुस गया। पागल कुत्ता ने दो छात्रा पर हमला बोलकर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया, जबकि अगल-बगल के लोगों के यहां जाकर मवेशी को भी जख्मी किया है। घटना बुधवार की है। विद्यालय में छात्र-छात्रा अपनी कक्षा में पढ़ रहे थे कि अचानक एक पागल कुत्ता उसमें जा घुसा। उसी दौरान दो छात्रा पानी पीने बाहर निकली थी कि उस पर हमला बोल दिया। पागल कुत्ता ने पांचवीं कक्षा की छात्रा पूजा कुमारी तथा छठी कक्षा की छात्रा कल्पना कुमारी को हाथ में काट-काट कर लहूलुहान कर दिया। छात्रा पर पागल कुत्ता के हमला को देख विद्यालय में अफरा-तफरी मच गई।

प्रधान कपिल कुमार सहित अन्य शिक्षक दौड़े तो कुत्ता भाग निकला। पागल कुत्ता स्कूल के बगल के गंगाराम मेहता, सुधीर मेहता, विष्णु देव सूतिहार आदि के घर पर पहुंचकर बकरी तथा गाय के बच्चे को जख्मी कर दिया। प्रधान कपिल कुमार मेहता ने बताया कि जख्मी दोनों छात्रा को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरायगढ़ भपटियाही तथा सिमराही अस्पताल में उपचार कराया गया है। प्रधान ने बताया कि पागल कुत्ता के काटने से दोनों छात्रा के परिवार में ङ्क्षचता बढ़ गई है। कहा कि समय रहते कुत्ता पर हमला नहीं बोला गया होता तो कई छात्र-छात्राओं को वह अपना शिकार बना लेता।

आसपास के लोगों को घर से निकलने में भी लोगों को परेशानी

स्‍कूल के आसपास के लोगों ने बताया कि उन लोगों को अब घर से बाहर निकलने में भी परेशानी हो रही है। बुधवार को स्‍कूल के अंदर जिस तरह से कुत्‍ते ने हमला किया, इससे हर कोई डरा-सहमा हुआ है। लोगों ने बताया कि उन लोगों द्वारा इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दी जा रही है। साथ ही घायलों को इलाज के लिए पास के ही अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

Followers

MGID

Koshi Live News