Koshi Live-कोशी लाइव SUPAUL NEWS/: जमीनी विवाद में जमकर मारपीट, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल, जांच में जुटी पुलिस - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Tuesday, March 2, 2021

SUPAUL NEWS/: जमीनी विवाद में जमकर मारपीट, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल, जांच में जुटी पुलिस


मृतक के परिजनों ने बताया कि 2008 से ही गांव की एक जमीन को लेकर पड़ोसी से विवाद चला आ रहा है. इस मामले में गांव में कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन दूसरे पक्ष के लोगों ने पंचायत की बात नहीं मानी.

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले में सोमवार को जमीनी विवाद में हुई मारपीट में एक शख्स की मौत हो गयी. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र की है. मिली जानकारी अनुसार त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के जरेला गांव निवासी भोगी लाल यादव और उसके पङोसी के बीच बारह वर्षों से जमीनी विवाद चली आ रही थी.

सोमवार को उसी मामले ने तूल पकड़ लिया. इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ.



अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत



विवाद के बाद पड़ोसी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर दूसरे पक्ष की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई की वजह से भोगी लाल यादव समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. ऐसे में उन्हें आननफानन इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन भोगी लाल ने अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जबकि दो अन्य का सदर अस्पताल में चल रहा है.



बारह साल से चल रहा था विवाद



मृतक के परिजनों ने बताया कि 2008 से ही गांव की एक जमीन को लेकर पड़ोसी से विवाद चला आ रहा है. इस मामले में गांव में कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन दूसरे पक्ष के लोगों ने पंचायत की बात नहीं मानी. इसी क्रम में आज उनलोगों ने मृतक को घर में अकेला पाकर उनकी पिटाई कर दी गई, जिससे उनकी मौत हो गयी.



वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे त्रिवेणीगंज थाना अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि जमीनी विवाद में हत्या हुई है .जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कठोर सजा दिलायी जायेगी.

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News