Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:अपराध पर नियंत्रण के लिए बनेगा शहर में पुलिस पिकेट : लिपि सिंह - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, March 15, 2021

SAHARSA NEWS:अपराध पर नियंत्रण के लिए बनेगा शहर में पुलिस पिकेट : लिपि सिंह

SAHARSA NEWS:अपराध पर नियंत्रण के लिए बनेगा शहर में पुलिस पिकेट : लिपि सिंह
पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने शहर में बढ़ते अपराध की रोकथाम के लिए शहर के चारों हिस्सों में पुलिस पिकेट की आवश्यकता महसूस करते हुए कहा कि शीघ्र ही इस संबंध में एक प्रस्ताव पुलिस मुख्यालय को भेजा जाएगा। एसपी ने कहा कि शहर के रिफ्यूजी कोलोनी-बनगांव रोड, पशुपालन कोलोनी, शिवपुरी- सहरसा कचहरी बायपास एवं बटराहा-सिमरीबख्तियारपुर रोड में पुलिस पिकेट रहने से जहां गश्ती में सुविधा होगी। वहीं सहरसा मुख्यालय आनेवाले एवं जानेवालों पर भी पुलिस की हर हमेशा नजर रहेगी। शहर में आनेवाले सभी मुख्य मार्गों में पुलिस पिकेट रहने से अपराध पर लगाम लगेगा। वहीं इससे गश्ती सिस्टम सु²ढ़ होगी। एसपी ने शहर को दो हिस्सों में बांटनेवाली रेल को लेकर हो रहे विधि व्यवस्था में चिता जतायी तथा कहा कि यह शहर के लिए एक बड़ी समस्या बनती जा रही है। गश्ती निकलने के दौरान भी पुलिस जाम में फंस जाती है। ऐसे में रेलवे से पूरब भी एक थाना की जरूरत है। मुफस्सिल थाना रहने से रेल पटरी के पूर्वी हिस्सों में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता रहेगी। वहीं गश्ती के दौरान जाम में फंसे रहने की झंझट से छुटकारा मिलेगा।


-------------------

शहर के 57 जगहों पर लगाएं जाएंगे सीसीटीवी कैमरा

एसपी लिपि सिंह ने कहा कि जिले में अपराध पर नियंत्रण करने के लिए शीध्र ही शहर के मुख्य चौक-चौराहों पर सीसीटीवी कैमरा लगाए जाएंगे। जिसके लिए शहर के 57 मुख्य चौक-चौराहों को चिन्हित किया गया है। इस दिशा में काम शुरू कर दिया गया है। शहर में हाई रिजूलेशन वाला सीसीटीवी कैमरा लगाया जाएगा। जिसका कंट्रोलिग सदर थाना से ही किया जाएगा।

Followers

MGID

Koshi Live News