Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:कई लूटकांड व गोलीबारी की घटना को दिया अंजाम - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, March 12, 2021

SAHARSA NEWS:कई लूटकांड व गोलीबारी की घटना को दिया अंजाम

SAHARSA NEWS

सहरसा। सदर थाना सहित कई थाना क्षेत्रों में लगातार अपराध की घटनाओं में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी से पुलिस को राहत मिली है।

चोरी की अपाची बाइक के साथ गिरफ्तार अपराधियों ने कई लूटकांड सहित गोलीबारी की घटना का पर्दाफाश किया है। पुलिस उनके अन्य बदमाश साथियों की भी तलाश में जुटी है। डीएसपी मुख्यालय ब्रजनंदन मेहता ने बताया कि इन अपराधियों ने सदर थाना क्षेत्र के शाहपुर के पास टेंपो को लूटने के इरादे से गोली चलाई जिसमें नवहट्टा के निवासी पंकज कुमार चौधरी जख्मी हुए। यह घटना एक फरवरी 21 की बताई जाती है। वहीं सदर थाना क्षेत्र में ही एक मार्च 21 को हवाई अड्डा के पास कुरियर कंपनी के कर्मी बाबुल कुमार को पिस्टल दिखाकर दस हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया था। इसके अलावा बनगांव थाना क्षेत्र के बरियाही ब्रह्म स्थान के पास सात फरवरी 21 को विशनपुर निवासी रंजीत कुमार की बाइक व दो हजार रुपये पिस्तौल दिखाकर छीन लिया था। बिहरा थाना क्षेत्र के पुरीख में 22 जनवरी 21 को गोली मारकर सुमित कुमार झा को जख्मी कर दिया था। वहीं बिहरा थाना क्षेत्र के पुरीख निवासी मीरा देवी की अपाची बाइक आठ मार्च 21 को चोरी कर ली थी। इन सभी लूट व गोलीकांड में फरार अपने अपराधी साथियों की भी संलिप्तता बतायी है। डीएसपी मुख्यालय ब्रजनंदन मेहता ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के विरूद्ध सपुअनि पतरिग पासवान के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

Followers

MGID

Koshi Live News