Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS: सरेआम छात्रा से छेड़छाड़ मामले में मनचले पर नहीं हुई कार्रवाई - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, March 21, 2021

SAHARSA NEWS: सरेआम छात्रा से छेड़छाड़ मामले में मनचले पर नहीं हुई कार्रवाई

कोशी लाइव/SAHARSA NEWS: सरेआम छात्रा से छेड़छाड़ मामले में मनचले पर नहीं हुई कार्रवाई

सहरसा। प्रखंड के मध्य विद्यालय कचरा में घुसकर वर्ग छह की एक छात्रा के साथ हथियार के बल पर छेड़छाड़ करने के मामले में दूसरे दिन रविवार को भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। शिक्षकों की उपस्थिति में इस तरह की घटना के बाद विद्यालय प्रशासन या अन्य के तरफ से मनचले युवक के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की गई है। इसके कारण प्रशासन भी कार्रवाई करने से बच रही है, जबकि घटना के बाद बीडीओ, थानाध्यक्ष पहुंचे थे। काफी हंगामा हुआ था। शिक्षकों को बंधक बना लिया गया। बावजूद प्रशासन द्वारा भी किसी तरह की कार्रवाई नहीं करने से मनचलों का आतंक बढ़ सकता है। दूसरी ओर ग्रामीण इस मामले में अब कोई कार्रवाई करने से बचते दिख रहे हैं। लोगों की मानें तो शिक्षा के मंदिर में इस तरह की घटना में शामिल बदमाश को बचाना समाज के लिए चिता का विषय है। जब इस तरह की घटना की सूचना प्रशासन को मिली तो प्रशासन को खुद हस्तक्षेप कर कार्रवाई करने की जरूरत थी।

इधर, पुलिस की मानें तो विद्यालय प्रशासन से आवेदन देने को कहा गया तो विद्यालय प्रशासन खुद पीछे हट गयी। जिस वजह से पुलिस कार्रवाई नहीं कर पा रही है। थानाध्यक्ष शिवशंकर कुमार ने बताया कि इस मामले में किसी तरह का आवेदन नहीं मिला है। उसके बाद भी पुलिस इस घटना में शामिल युवक के खिलाफ कार्रवाई के लिए प्रयास कर रही है। भविष्य में इस तरह की घटना पर अंकुश लगाया जाएगा।

Followers

MGID

Koshi Live News