Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS: सहरसा में किसानों के समर्थन में सड़क पर उतरे विपक्षी दल - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, March 26, 2021

SAHARSA NEWS: सहरसा में किसानों के समर्थन में सड़क पर उतरे विपक्षी दल


सहरसा। किसानों के समर्थन में आहूत राष्ट्रव्यापी आह्वान पर भारत बंद के समर्थन में शुक्रवार को जिले के विपक्षी दल सड़क पर उतरकर जगह-जगह जाम कर दिया। राजद कार्यकर्ताओं ने शंकर चौक पर अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करते हुए किसानों की बदहाली के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेवार ठहराया। नेताओं ने कृषि कानून को किसान विरोधी बताते हुए रद करने की मांग की ।

राजद नेता गौतम कृष्ण ने अर्धनग्न होकर अपने समर्थकों के साथ प्रदर्शन करते रहे। शहर के शंकर चौक चौराहा, थाना चौक, सहरसा कचहरी सहित अन्य मुख्य बाजार के सड़क जाम कर यातायात बाधित कर दिया। शहर के शंकर चौक पर चारों ओर से सड़क जाम कर दिए जाने से करीब दो घंटा तक लोगों की आवाजाही बंद हो गयी। बाद में प्रदर्शनकारियों का जत्था शहर के मुख्य बाजारों में बाइक से भी घूम-घूमकर नारेबाजी करते रहे। सड़क जाम आंदोलन में मुख्य रूप से जिला परिषद उपाध्यक्ष सह राजद नेता छत्री यादव, राजद के जिलाध्यक्ष मो. ताहिर, धनिकलाल मुखिया, गजेंद्र प्रसाद, कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रो. विद्यानंद मिश्र, बद्री प्रसाद यादव, युवा राजद जिलाध्यक्ष भारत यादव, सुमन कुमार सिंह, कौशल यादव, गोविद दास तांती, फ्रेंड्स आफ आनंद के जिलाध्यक्ष अजय कुमार बबलू, राजन आनंद, भाकपा माले के जिला सचिव ललन यादव, विक्की राम, संतोष, वामपंथी नेता रंधीर कुमार यादव , भासपा नेता मो. मंसूर आलम, शमशेर खान, बिटटू, जुम्मन, गुलनाज, आफताब, कुमोद, सोनू आदि शामिल थे। वहीं शहर के थाना चौक पर जाप के जिलाध्यक्ष रंजन यादव सहित समीर पाठक आदि कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया तथा केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। जाप कार्यकर्ताओं ने एक स्वर से कहा कि केंद्र की सरकार जनविरोधी सरकार है। किसानों को सड़क पर लाने के लिए ही कृषि कानून को लायी है। इस सरकार को गद्दी पर बैठने का कोई हक नहीं है।

Followers

MGID

Koshi Live News