Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS: बिजली की खंभे से टकराई अनियंत्रित बाइक,युवक की घटना स्थल पर ही हुई मौत। - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, March 10, 2021

SAHARSA NEWS: बिजली की खंभे से टकराई अनियंत्रित बाइक,युवक की घटना स्थल पर ही हुई मौत।

Koshi Live:


सहरसा। मधेपुरा-अतलखा मुख्य मार्ग स्थित गोलमा मोड़ के पास बालू डिपो के सामने सोमवार को एक अनियंत्रित बाइक बिजली खंभे से टकरा गई। इस हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई, जबकि पीछे बैठे युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, एक बाइक पर सवार दोनों युवक मधेपुरा की ओर से पतरघट की ओर तेज गति से आ रहे थे। इसी दौरान सड़क किनारे बिजली के एक खंभे से अनियंत्रित होकर बाइक टकरा गई। इससे बाइक लगभग दस फीट ऊपर उठकर जोरदार आवाज के साथ सतह पर आ गिरी। तेज शोर सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े, परंतु, तब तक में बाइक चालक की मौत हो चुकी थी।


हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया। उधर, जख्मी की पहचान गोलमा पूर्वी के सखौड़ी निवासी मनीष कुमार यादव, पिता माधो यादव के रूप में की गई है। उसे गंभीर स्थिति में मधेपुरा इलाज के लिए भेजा गया है। वहीं मृतक की पहचान गोलमा पूर्वी के ऊटी नवटोलिया के निवासी सोनू रजक, पिता भरत रजक के रूप में हुई है।

Followers

MGID

Koshi Live News