Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:हथियार के बल पर बदमाशों ने बाइक सहित नकदी लूटे,एक बाइक जब्त,एक युवक हिरासत में - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, March 10, 2021

SAHARSA NEWS:हथियार के बल पर बदमाशों ने बाइक सहित नकदी लूटे,एक बाइक जब्त,एक युवक हिरासत में

Koshi Live:

सहरसा। सोमवार की रात पतरघट-मधेपुरा पथ स्थित मरनमा बांसबाड़ी के पास तीन बाइक पर सवार छह बदमाशों ने एक व्यक्ति की बाइक, मोबाइल और नकदी लूट लिये। यह सूचना मिलने पर पतरघट पुलिस ने कार्रवाई करते लूट की घटना में शामिल एक बाइक जब्त करते हुए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।


विसनपुर पंचायत के वार्ड संख्या चार के निवासी पीड़ित मनोहर यादव ने ओपी अध्यक्ष को लिखित आवेदन दिया है।

आवेदन में बताया गया है कि वो सोमवार की देर शाम गोलमा पश्चिमी के पीपरा बस्ती से भोज खाकर अपने संबंधी पीपरा निवासी सुनील यादव की बाइक से अपने घर विसनपुर लौट रहे थे। पतरघट बैलदारी मोड़ से उत्तर की ओर बढ़ने पर बांसबाड़ी के समीप रात करीब नौ बजे पीछे से तीन बाइक पर सवार नौ बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर उनकी बाइक को रोक लिया और बाइक, मोबाइल समेत 300 नकदी लूटकर मधेपुरा की ओर भाग निकले।


इस बाबत ओपी अध्यक्ष ज्ञानेद्र अमरेंद्र ने घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लेते बदमाशों का पीछा कर कर लूट की घटना में प्रयुक्त एक बाइक सहित एक युवक को गिरफ्तार किए जाने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि मामले उजागर कर गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।


तीन मार्च को भी हुई थी बाइक लूटने की घटना


बिसनपुर के वार्ड नंबर आठ के निवासी नवनीत कुमार सिंह की भी बाइक उसी मार्ग में कपसिया चौक से आगे बगीचे के समीप चार मार्च को बाइक सवार बदमाशों ने हथियार का भय दिखाते छीन लिया था। बदमाशों ने यामहा बाइक के अलावा दो मोबाइल भी लूट लिया था। कतिपय कारणों से तीन दिनों बाद पीड़ित द्वारा आवेदन दिए जाने पर उक्त घटना को लेकर रिपोर्ट दर्ज की गई। बताते चलें कि विगत एक सप्ताह के अंदर बेखौफ बदमाशों ने अलग-अलग दो बाइक लूट की घटनाओं को अंजाम देकर पतरघट पुलिस को चुनौती दे रखा है।

Followers

MGID

Koshi Live News