Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, March 26, 2021

SAHARSA NEWS:तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

SAHARSA NEWS/KOSHI LIVE:

पिटू की मौत से स्वजनों में मचा कोहराम

सहरसा। बलवाहाट ओपी क्षेत्र के बघवा पंचायत के वार्ड नंबर एक मझवा गांव निवासी 32 वर्षीय युवक पिटू की गुरुवार को सड़क दुर्घटना में मौत होने के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। होली त्योहार की खुशियां ही नहीं घर का चिराग बूझ जाने से पत्नी सदमे में आ गयी है। युवक पिटू की मौत की खबर सुनते मां, पत्नी सहित घर- परिवार की महिलाओं के क्रंदन से लोगों की आंखें नम हो रही थी। पिटू को चार माह का एक पुत्र है। वह चार भाइयों में सबसे छोटा था। पिटू विशाखापत्तनम में मजदूरी करता था। बुधवार कि शाम होली पर्व के अवसर पर घर आया था और बड़े भाई के साले की शादी में बारात जाने को गुरुवार की शाम मोटरसाइकिल से अपने घर से भाई के ससुराल सहरसा नरियार पहुंचा और वहां वीरगांव बारात जाने के क्रम में से महिषी थाना क्षेत्र अंतर्गत जलई ओपी के थनवारा गांव के समीप सड़क दुर्घटना होने में उसकी मौत हो गई। पंचायत के मुखिया राजकुमार राय, यशवंत सिंह पटेल, सकलदेव राय, हीरा राय, अजीत राय ,शशिकांत राय, मुकेश राय, मृत्युंजय राय भूषण राय सहित अन्य ग्रामीण मृतक परिवार को आपदा राहत कोष से उचित मुआवजा देने की मांग की है।


तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत


सहरसा। गुरूवार की देर रात मोटरसाइकिल से बीरगांव बारात जा रहे बलवा ओपी क्षेत्र मंजबा निवासी उमाशंकर राय के 33 वर्षीय पुत्र पिटू कुमार राय जलई ओपी क्षेत्र के थनवार मंदिर के समीप तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से जख्मी हो गये। अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही जलई ओपी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार बलवा ओपी क्षेत्र के बघवा पंचायत के मंजबा निवासी पिटू कुमार राय अपनी मोटरसाइकिल न.बीआर 19 जी 1113 से जलई ओपी क्षेत्र के बीरगांव बरात जा रहा था। इसी दौरान थनवार शिवमंदिर के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। ट्रक चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा। परिजनों द्वारा जख्मी को इलाज के लिए सहरसा ले जाया जा रहा था इसी दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई। स्वजनों द्वारा इसकी सूचना सुबह में जलई ओपी को दी गयी। सूचना मिलते ही जलई पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Followers

MGID

Koshi Live News