Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS/छेड़छाड़ की घटना के बाद खुला कचरा मध्य विद्यालय - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, March 23, 2021

SAHARSA NEWS/छेड़छाड़ की घटना के बाद खुला कचरा मध्य विद्यालय


सहरसा। प्रखंड के मध्य विद्यालय कचरा में गत दिन एक छात्रा से हुई छेड़छाड़ की घटना के बाद मंगलवार को विद्यालय खुला। विद्यालय में सभी सहायक शिक्षक तो पहुंचे थे, परंतु प्रधानाध्यापक अनुपस्थित थे। मंगलवार को प्रधानाध्यापक के विद्यालय नहीं आने से विद्यालय में कई समस्याएं उत्पन्न हुई।

प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार ने बताया कि मध्य विद्यालय, कचरा के प्रधानाध्यापक गजेंद्र कुमार के खिलाफ कार्रवाई के लिए विभाग के वरीय अधिकारी को पत्र लिख दिया गया है। संकुल संसाधन केंद्र कचरा के समन्वयक मनीषचंद्र मणि ने बताया कि विद्यालय के सभी सहायक शिक्षक सोमवार को निर्णय लिये थे कि प्रखंड शिक्षा कार्यालय सौरबाजार में योगदान दिया जाएगा, लेकिन प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने योगदान नहीं लिया। बीइओ ने सभी सहायक शिक्षक को स्कूल में बने रहने का निर्देश दिया है। बीईओ के निर्देश पर सभी सहायक शिक्षक मंगलवार को समय पर विद्यालय में उपस्थित हो गए। संकुल समन्वयक ने बताया कि शिक्षकों की उपस्थिति पंजी एवं छात्रों की उपस्थिति पंजी कार्यालय के आलमारी में रखा हुआ है जिनकी चाबी प्रधानाध्यापक के पास हैं। प्रधानाध्यापक के नहीं आने के कारण बीईओ के निर्देश पर सभी शिक्षक अलग से कॉपी में अपना उपस्थिति बनाया है। इस मामले में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने बताया कि सभी मामलों की बारीकी से जांच की जा रही है। विद्यालय में शिक्षण कार्य जारी रहेगा। बीइओ ने ग्रामीणों से अपने बच्चे को विद्यालय भेजने का आग्रह किया है।

Followers

MGID

Koshi Live News