Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS/रंगदारी नहीं देने पर मजदूर के साथ की मारपीट - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, March 6, 2021

SAHARSA NEWS/रंगदारी नहीं देने पर मजदूर के साथ की मारपीट


सहरसा। मुख्य बाजार स्थित सात निश्चय योजना के तहत वार्ड नंबर 13 में जल नल योजना कार्य में लगे दो मजदूरों के साथ मारपीट कर जख्मी करने और रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है।

सीएआइएस इंजीनियरिग सर्विस कंपनी के अभियंता आलोक कुमार ने थाने में आवेदन देकर कहा है कि नल जल योजना के तहत वार्ड नंबर 13 में सीएआइएस इंजीनियरिग सर्विस कंपनी द्वारा कार्य किया जा रहा है। कार्यस्थल पर पहुंचे दो युवक ने मजदूर बसनही थाना क्षेत्र के अतलखा गांव के निवासी रामप्रवेश कुमार और संजीव कुमार से रंगदारी की मांग करते हुए कार्य में व्यवधान उत्पन्न किया जाने लगा। रंगदारी देने में असमर्थता जताने पर दोनों ने मजदूरों के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया जबकि पाइप एवं कुदाल छीन लिया। वहीं मौजूद मुंशी रंजीत यादव को गोली मार देने की धमकी दी गयी। युवकों की पहचान सोनवर्षाराज के निवासी मनखुश कुमार एवं दीपक साह के रूप किया गया। घटना के बाद घायल मजदूर का इलाज स्थानीय पीएचसी में करवाया गया। उक्त बाबत थानाध्यक्ष मो. अकमल हुसैन ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News