Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS: विक्रम हत्याकांड में जीजा की नहीं हो सकी है गिरफ्तारी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, March 21, 2021

SAHARSA NEWS: विक्रम हत्याकांड में जीजा की नहीं हो सकी है गिरफ्तारी

SAHARSA NEWS: कोशी लाइव
विक्रम हत्याकांड में जीजा की नहीं हो सकी है गिरफ्तारी
सहरसा। शुक्रवार की देर रात भेलाही बहियार में पत्नी के भाई को चाकू मारकर हत्या करने के मामले में अबतक आरोपित जीजा की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। इस मामले में युवक विक्रम के पिता सतौर के निवासी लखीचंद पासवान ने जलई ओपी में अपने दामाद जलई ओपी क्षेत्र के मजरही के निवासी राजा पासवान, उनके भाई माया पासवान एवं उनके पिता विपत पासवान को नामजद करते हुए अन्य सात अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार, जलई थाना और महिषी थाना पुलिस द्वारा आरोपित के घर पर छापेमारी भी की गई, लेकिन सभी आरोपित घर से फरार मिले। पुलिस घटना के अन्य बिदुओं पर भी अनुसंधान कर रही है।


---

टेंपो ने बचा ली संतोष की जान

----

कहा जा रहा है कि जिस वक्त विक्रम को उसके जीजा और अन्य द्वारा चाकू मारा जा रहा था उस वक्त विक्रम के साथ बड़ा जीजा संतोष मौजूद था। उसे भी लोग पकड़कर रखे थे, लेकिन ऐन वक्त पर उस होकर एक टेंपो गुजरने लगा जिसके बाद सभी बदमाश जख्मी हालत में विक्रम को छोड़कर भाग निकला। विक्रम के बड़े जीजा ने पुलिस को बताया कि उनकी जान किसी तरह बच गई। वैसे इस बात की चर्चा हो रही कि जब विक्रम को चाकू मारा जा रहा था तो साथ में मौजूद बड़े जीजा संतोष ने उसे बचाने की कोशिश क्यों नहीं की। यह भी कहा जा रहा है कि अगर जीजा बचाने की कोशिश की तो उन्हें कोई नुकसान क्यों नहीं पहुंचा। स्वजनों के अनुसार अपने जख्मी विक्रम को घायल अवस्था में घर तक बड़े जीजा संतोष पासवान ही लेकर गए थे। जहां से विक्रम को अस्पताल ले जाया गया था। वैसे, सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। वैसे, सभी बिदूओं पर छानबीन की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News