Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:चलती ट्रेन से गिरकर युवक गम्भीर रूप से जख्मी,लोगो ने पहुंचाया अस्पताल - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, March 24, 2021

SAHARSA NEWS:चलती ट्रेन से गिरकर युवक गम्भीर रूप से जख्मी,लोगो ने पहुंचाया अस्पताल

Koshi Live:

चलती ट्रेन से गिरकर युवक जख्मी

सहरसा। पूर्व-मध्य रेलखंड के सिमरी बख्तियारपुर सहरसा के बीच बाबा रघुनी हाल्ट के समीप बुधवार की दोपहर सहरसा-समस्तीपुर पैसेंजर ट्रेन से गिरकर एक युवक गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पटरी किनारे बेसुध जख्मी को कुछ युवकों ने मिलकर इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर रूप से जख्मी युवक को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया गया। जख्मी युवक की पहचान सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सिटानाबाद सदर मुहल्ला के निवासी मो शाबिर के 25 वर्षीय पुत्र मो साजिद के रूप में हुई है। युवक सिमरी बख्तियारपुर से सहरसा जा रहा था।


इस घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि दोपहर में कुछ लोग बाबा रघुनीहाल्ट की ओर से गुजर रहा थे तो पटरी किनारे युवक खून से लथपथ तड़प रहा था। आसपास के लोगों को बुलाकर इसकी जानकारी दी गयी। इसके बाद युवकों द्वारा एम्बुलेंस बुलाकर जख्मी युवक को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार उपरांत स्थिति गंभीर बताते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। युवक का इलाज सहरसा के एक निजी क्लीनिक में जारी है।

Followers

MGID

Koshi Live News