Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS: मामूली विवाद में बीच-बचाव कर रहे मुखिया को लाठी डंडे से जमकर पीटा। - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Friday, March 19, 2021

SAHARSA NEWS: मामूली विवाद में बीच-बचाव कर रहे मुखिया को लाठी डंडे से जमकर पीटा।

SAHARSA NEWS:बीच-बचाव कर रहे दिवारी मुखिया को पीटकर किया जख्मी

सहरसा। सोनबर्षा कचहरी थाना क्षेत्र के भरौली गांव में मामूली विवाद का बीच-बचाव कर रहे दिवारी पंचायत के मुखिया योगेंद्र ठाकुर पर हमला कर सिर फोड़ दिया। वहीं घटना की शिकायत कर थाना से लौट रहे मुखिया के छोटे पुत्र शंकर ठाकुर को भी आरोपितों ने लाठी-डंडे से पीट दिया।

जानकारी के अनुसार, बुधवार को दिन में बच्चों के बीच हुए विवाद का निपटारा कर दिया गया था, लेकिन शाम में फिर से विवाद शुरू हो गया। जिसके बाद मुखिया द्वारा बीच-बचाव किया जाने लगा तो पंकज ठाकुर एवं पंकज ठाकुर के पुत्र कृष्णा ठाकुर तथा अन्य लोग मुखिया पर ही टूट पड़े। जिसमें मुखिया जख्मी हो गये। जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।


------

मुखिया पद की दावेदारी के कारण की गई पिटाई

----

जख्मी मुखिया ने बताया कि आगामी पंचायत चुनाव में मुखिया पद के लिए अपने दावेदारी को लेकर उनका भतीजा पंकज ठाकुर सहित अन्य लोग द्वारा दबाव बनाया जा रहा था। उनलोगों की बात नहीं मानने पर भतीजा पंकज ठाकुर, कृष्णा ठाकुर और अंगद ठाकुर से बकवास हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल दोनों पक्ष में सुलह करा दिया गया। बुधवार की देर शाम उसी झगड़े को लेकर फिर विवाद हो गया जिससे दोनों पक्ष की तरफ से गाली-गलौज होने लगा। इसी दौरान दूसरे पक्ष के तरफ से कृष्णा ठाकुर ने उनपर हमला कर दिया।

-----

18 घंटे बाद भी पुलिस जख्मी मुखिया का नहीं लिया बयान

----

बुधवार की देर रात सदर अस्पताल में दिवारी पंचायत के भर्ती हुए मुखिया योगेंद्र ठाकुर का बयान अठारह घंटे बाद भी नहीं लिया। हालांकि स्थानीय पुलिस घटना की सूचना मिलते ही देर रात ही पीड़ित मुखिया के घर पर पहुंचकर आरोपी की धरपकड़ के लिए तलाश शुरू कर दिया, लेकिन अभी तक न आरोपी पुलिस के गिरफ्त में आया है और ना ही पुलिस मुखिया का फर्द बयान लेकर मामला दर्ज कर पाए हैं।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News