Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS/कोरोना की जांच कराने के लिए सदर अस्पताल में उमड़ी युवाओं की भीड़ - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, March 4, 2021

SAHARSA NEWS/कोरोना की जांच कराने के लिए सदर अस्पताल में उमड़ी युवाओं की भीड़

Koshi Live DESK/
सहरसा। सेना भर्ती बोर्ड द्वारा फौज में बहाली के लिए शामिल होने हेतु कोरोना टेस्ट रिपोर्ट मांगे जाने के बाद गुरुवार को सदर अस्पताल में कोरोना टेस्ट कराने के लिए युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ इतनी थी कि काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा। यह सूचना मिलने पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया।

जानकारी के अनुसार, कटिहार एआरओ में शनिवार से फौज में बहाली के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा ली जाएगी जिसके कारण अभ्यर्थियों से हाल का कोविड-19 का टेस्ट रिपोर्ट लेकर आने को कहा गया है। यह निर्देश जारी होने के बाद सैकड़ों की संख्या में युवा जांच कराने पहुंच गये। नियंत्रण कक्ष से लेकर जांच काउंटर पर भारी भीड़ हो गई। काफी देर तक लोग आपस में धक्का-मुक्की करते रहे। बाद में सदर थाना के एसआइ सत्येंद्र सिंह, एएसआइ पतरिग पासवान सदलबल पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया। सभी को कतारबद्ध कराकर जांच कराने की व्यवस्था की गई। हालांकि सभी का जांच रिपोर्ट निगेटिव ही आ रहा था। सदर अस्पताल के प्रबंधक अमित कुमार चंचल ने बताया कि सभी को जांच के बाद तुरंत रिपोर्ट दिया जा रहा है। ताकि बहाली प्रक्रिया में भाग लेने में कोई दिक्कत नहीं हो।

Followers

MGID

Koshi Live News