Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:दुस्साहस:प्रेम जाल में फंसा कर शादी की, अब 5 लाख दहेज के लिए पत्नी को भगाया - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, March 10, 2021

SAHARSA NEWS:दुस्साहस:प्रेम जाल में फंसा कर शादी की, अब 5 लाख दहेज के लिए पत्नी को भगाया


राजस्थान के अलवर जिला स्थित नीबराना थाना क्षेत्र के नीबराना गांव निवासी अनूपमा अग्रवाल 20 फरवरी से विभिन्न थानों का चक्कर लगा रही है। उनसे सदर थाना क्षेत्र के धमसैनी गांव निवासी कन्हैया कुमार ने पहले शादी की। फिर उन्हें पत्नी की तरह रखा। जब गभर्वती हुई तो उनका गर्भपात करा दिया। इतना ही नहीं उनकी पूंजी 25 हजार रुपए भी ले लिए गए। अब ससुराल के लोग उनसे 5 लाख रुपए की दहेज मांग रहे हैं। जबकि महिला अकेले सहरसा के बैजनाथपुर बाजार में रहकर वेल्डिंग का काम करवा कर अपना जीवन गुजर कर रही थी। ऐसे में प्रेम जाल में फंस कर जहां उन्होंने अपनी रोजी-रोटी गवा दी। वहीं, अब सड़क पर घूम रही है।

28 अक्टूबर 2020 को धमसैनी निवासी कन्हैया से हुई शादी
उन्होंने बताया कि उनकी पहली शादी राजस्थान में मनोज अग्रवाल से हुई थी। जिनसे उन्हें एक पुत्र अंश अग्रवाल है। थोड़े दिन के बाद ही उनके पति की मृत्यु हो गई। ऐसे में बिजनेस के सिलसिले में पहले सुपौल जिले के बीरपुर-भीम नगर पहुंची। फिर वहां से कारोबार समेट कर सौर बाजार थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर बाजार में वेल्डिंग का काम शुरू किया। बिजनेस के सिलसिले में ही उनकी दोस्ती धमसैनी गांव निवासी कन्हैया कुमार से हुई। जिसने उन्हें प्रेम जाल में फंसा लिया। वे दोनों बीते 28 अक्टूबर 2020 को शादी भी कर ली। अब दहेज नहीं लाने तक वापस नहीं लौटने को कहा गया है। उन्होंने आगे बताया कि अब तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। पुलिस द्वारा उनके आवेदन पर जंच करने की बातें बताई जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News