Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:असामाजिक तत्वों ने आंबेडकर की प्रतिमा को पहुंचाया नुकसान - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, March 16, 2021

SAHARSA NEWS:असामाजिक तत्वों ने आंबेडकर की प्रतिमा को पहुंचाया नुकसान

SAHARSA NEWS:असामाजिक तत्वों ने आंबेडकर की प्रतिमा को पहुंचाया नुकसान
सहरसा। शहर के आंबेडकर चौक पर संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा को तोड़ने का प्रयास असामाजिक तत्वों ने किया। मंगलवार की सुबह जब लोगों को इसकी जानकारी मिली तो भाकपा माले-राजद कार्यकर्ता बीच सड़क पर तिरपाल बिछाकर धरना पर बैठ गए और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। इसी बीच सूचना पर सदर थानाध्यक्ष राजमणि ने आकर मामले की जांच की तो देखा कि अम्बेडकर की प्रतिमा उखड़ी पड़ी थी। जिसे बाद में लोगों ने सम्मानपूर्वक उन्हें उनकी जगह पर स्थापित कर दिया। प्रतिमा के चारों ओर ग्रिल लगा हुआ था। जिसमें ताला नहीं लगा था। धरना पर बैठे राजद जिलाध्यक्ष मो.ताहिर सहित भाकपा माले के सचिव ललन यादव, विक्की राम, संतोष कुमार सहित अन्य ने रोषपूर्ण स्वर में कहा कि यह दूसरी घटना है जब बाबा साहेब की प्रतिमा को असामाजिक तत्वों ने इसकी क्षति पहुंचायी है। प्रतिमा की सुरक्षा करना जिला प्रशासन का कार्य है। इधर घटना की सूचना पर पहुंचे सदर अनुमंडल पदाधिकारी शंभूनाथ झा, एसडीपीओ संतोष कुमार सहित कहरा अंचलाधिकारी लक्ष्मण प्रसाद ने धरनार्थियों को समझाकर धरना को समाप्त करवाया।


इधर एसडीओ ने कहा कि प्रतिमा स्थल की सुरक्षा के लिए अब सीसीटीवी कैमरा लगाया जाएगा। वहीं एसडीपीओ ने भी हर संभव सहयोग करने का आश्वासन दिया तथा कहा कि असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। आपलोग एक आवेदन सदर थाना को दे दीजिए। आक्रोशित लोगों ने करीब तीन घंटे के बाद धरना समाप्त किया।

Followers

MGID

Koshi Live News