Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:चोरी की बाइक के साथ दो बदमाश गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, March 12, 2021

SAHARSA NEWS:चोरी की बाइक के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

SAHARSA NEWS:KOSHI LIVE
सहरसा। सदर थाना पुलिस ने शुक्रवार को लूटकांड में शामिल दो बदमाश को गिरफ्तार किया। बदमाशों की निशानदेही पर चोरी की दो बाइक भी बरामद की है। डीएसपी मुख्यालय बृजनंदन मेहता ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने सदर थाना सहित बिहरा एवं बनगांव थाना क्षेत्र में कई लूटकांड और गोलीबारी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। दोनों की तलाश पुलिस काफी दिनों से कर रही थी।

डीएसपी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश बाइक बेचने के लिए बसहा चौक के पास इकट्ठा हुए हैं। इसी सूचना पर पुसअनि पतरिग पासवान के नेतृत्व में पुलिस बल ने छापेमारी कर गोबरगढ़ा के रिक्कू यादव को गिरफ्तार किया। उसके पास से एक चोरी की बाइक बरामद की गई।


गिरफ्तार बदमाश ने अपने अन्य तीन अन्य साथियों का नाम उजागर करते हुए बताया कि बसहा चौक के पास से पुलिस को देखकर बदमाश गंगजला के अभीजीत सिंह राजपूत, पशुपालन कॉलोनी के हन्नी भगत और शिवपुरी के ऋतिक रौशन शामिल थे जिसके बाद शिवपुरी मुहल्ला से ऋतिक रौशन को गिरफ्तार किया गया। शेष अन्य दो बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। इस दौरान उनके साथ सदर थानाध्यक्ष राजमणि सहित अन्य मौजूद थे।

Followers

MGID

Koshi Live News