Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:घास काटने गई गूंगी लड़की से गाँव के ही लड़के ने किया दुष्कर्म - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, March 11, 2021

SAHARSA NEWS:घास काटने गई गूंगी लड़की से गाँव के ही लड़के ने किया दुष्कर्म

KOSHI LIVE:
SAHARSA NEWS जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत में घास काटने बहियार गई एक गूंगी लड़की के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की भाभी के बयान पर महिला थाना में मामला दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी मुख्यालय बृजनंदन मेहता ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा जा रहा है।

इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुधवार को अपराह्न एक बजे लड़की खेत में घास काटने गई थी। जहां गांव के ही एक युवक नीतीश कुमार यादव ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं पीड़िता द्वरा विरोध करने पर आरोपित युवक ने मारपीट की।


उधर, बहियार में घटना को लेकर हो-हल्ला सुनकर आसपास घास काट रही अन्य महिलाओं ने दुष्कर्मी को रंगे हाथ पकड़ लिया, लेकिन आरोपित युवक के सगे चाचा सूरज यादव ने उसे भगा दिया, किंतु पीड़िता की भाभी के बयान पर महिला थाना पुलिस में मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपित युवक को उसके गांव से ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता गूंगी है।

Followers

MGID

Koshi Live News