Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:एलपीसी के लिए अंचलकर्मी द्वारा पैसे लिए जाने का वीडियो हुआ वायरल - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, March 16, 2021

SAHARSA NEWS:एलपीसी के लिए अंचलकर्मी द्वारा पैसे लिए जाने का वीडियो हुआ वायरल

कोशी लाइव डेस्क:
SAHARSA NEWS:। प्रखंड मुख्यालय के अंचल कार्यालय में एलपीसी के लिए अंचलकर्मी द्वारा पैसे लिए जाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में पैसा लेकर एलपीसी देने की बात हो रही है।

वायरल वीडियो में बताया जा रहा है कि एक युवक ऑनलाइन प्राप्ति रसीद लेकर एलपीसी लेने के लिए अंचल कार्यालय में पदस्थापित बड़ा बाबू (प्रधान लिपिक) कौशल किशोर यादव के पास गया और एलपीसी देने की मांग की जिसके बाद बड़ा बाबू द्वारा एलपीसी देने के एवज में पांच सौ रुपये की मांग की गई, लेकिन, युवक द्वारा दो सौ रुपये दिए जाने के बाद अंचलकर्मी द्वारा एलपीसी दिया गया। अंचल कार्यालय में जमीन संबंधित कागजातों के सुधार सहित अन्य कार्यों को लेकर लोगों को अंचल कार्यालय का चक्कर लगाना पड़ रहा है। ऐसे में अंचलकर्मी द्वारा काम करने के एवज में लोगों से अवैध वसूली किए जाने का वायरल वीडियो वायरल होने से ऐसा जान पड़ता है कि आमजनों को अपने काम के लिए अवैध राशि का भुगतान करना ही पड़ता है। उक्त मामले पर अंचलाधिकारी उपेंद्र कुमार तिवारी ने कहा कि अभी हम जिला मुख्यालय में हैं। वायरल बीडीओ की कोई जानकारी जानकारी नहीं है। हालांकि दैनिक जागरण इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। उधर कौशल किशोर यादव ने बताया कि मामला पूरी तरह से गलत है बल्कि मेरे प्रभार लेने से पूर्व के कर्मियों द्वारा हमें फंसाया जा रहा है।

Followers

MGID

Koshi Live News