Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:लंबित कांडों के निष्पादन का एसपी ने दिया निर्देश - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Monday, March 1, 2021

SAHARSA NEWS:लंबित कांडों के निष्पादन का एसपी ने दिया निर्देश

कोशी लाइव डेस्क:
सहरसा। एसपी लिपि सिंह ने सोमवार को सदर थाने का निरीक्षण किया। करीब ढाई घंटे तक लंबित कांडों की समीक्षा बारी-बारी से अनुसंधानकर्ताओं के साथ कर निष्पादित करने का निर्देश दिया। उन्होंने फरार वारंटियों की गिरफ्तारी, कुर्की जब्ती करने समेत अन्य निर्देश दिये। गश्ती और ओडी की जानकारी लेकर उन्होंने क्षेत्र में नियमित गश्ती कराने, किसी भी सूचना पर त्वरित कार्रवाई करने को कहा। एसपी ने कई कांड में पर्यवेक्षण नहीं रहने पर तुरंत पर्यवेक्षण करने को कहा, जबकि सभी अनुसंधानकर्ताओं को कहा कि छापेमारी के लिए अगर कहीं जाना हो तो उसमें सहयोग किया जाएगा। इस दौरान सदर थानाध्यक्ष राजमणि समेत अन्य मौजूद थे।




मोबाइल लेकर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ा

-----

कोशी लाइव सहरसा : शहर के थाना चौक के समीप फल खरीदने के दौरान निर्मल कुमार नामक व्यक्ति के जेब से चोर मोबाइल निकालकर भागने लगा। हालांकि शोर मचाने पर लोगों ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया। गिरफ्तार आरोपित गांधी पथ का अनिल मल्लिक बताया जा रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

-----

गोलीबारी का आरोपित गिरफ्तार ----

कोशी लाइव/ सहरसा: पुलिस ने गोलीबारी मामले के आरोपित जग्गा यादव को गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार जग्गा यादव की तलाश गोलीबारी के एक मामले में पुलिस को एक मामले में काफी दिनों से थी। इसी बीच सिमरीबख्तियारपुर पुलिस को सूचना मिली कि वह इस इलाके में घूम रहा है। जिसे गिरफ्तार कर सदर थाना को सूचना दी गई। सदर थाना पुलिस उसे बख्तियारपुर से सहरसा लेकर आई है और पूछताछ कर रही है।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News