Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS: वाहन पर गोलीबारी कर व्यवसायी से लूटे 90 हजार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, March 8, 2021

SAHARSA NEWS: वाहन पर गोलीबारी कर व्यवसायी से लूटे 90 हजार

कोशी लाइव डेस्क:
सहरसा। बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के ड्योढ़ी स्थित ईदगाह के समीप रविवार की शाम बदमाशों ने सहरसा के एक कपड़ा व्यवसायी से हथियार के बल पर 90 हजार रुपये लूट लिया। वहीं लूट के दौरान चार चक्र गोलियां भी चलाई गई जिसमें व्यवसायी का कार क्षतिग्रस्त हो गया।

कपड़ा व्यवसायी अंकित ने बताया कि वो सिमरीबख्तियारपुर के व्यवसायियों से कलेक्शन के लिए अपनी कार से सहरसा से सिमरी बख्तियारपुर आए हुए थे। व्यवसायियों से रुपये कलेक्शन कर शाम में वापस लौट रहे थे। ड्योढ़ी स्थित ईदगाह के समीप एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उनकी कार को रोक लिया और हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया। लूटपाट के दौरान चार चक्र गोलियां भी चलाई गई जिससे वाहन के पिछले खिड़की का शीशा टूट गया।


यह सूचना मिलने पर बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार सदलबल घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू की। पुलिस ने घटना के आसपास के स्थलों की पड़ताल की, जहां सीसीटीवी लगे हैं और बदमाशों ने रुपये की लूटपाट की। हालांकि गोलीबारी की इस घटना से व्यवसायियों में दहशत का माहौल है। इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है बल्कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा चुकी है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Followers

MGID

Koshi Live News