Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS: 112 कार्टन विदेशी शराब बरामद, एक गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, March 30, 2021

SAHARSA NEWS: 112 कार्टन विदेशी शराब बरामद, एक गिरफ्तार

SAHARSA NEWS:

112 कार्टन विदेशी शराब बरामद, एक गिरफ्तार

SAHARSA NEWS: 112 कार्टन विदेशी शराब बरामद, एक गिरफ्तार

सहरसा। बलवाहाट ओपी पुलिस को शराब की बड़ी खेप पकड़ने में कामयाबी मिली। ओपी पुलिस ने सोमवार कि रात होली पर्व अवसर पर शराब की तस्करी के लिए ले जा रहे विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद की है। साथ ही पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

ओपी अध्यक्ष गुड्डू कुमार ने बताया ओपी पुलिस ने सूचना मिली की पूर्वी कोसी तटबंध पहाड़पुर पंचायत के राजबथान के समीप दस चक्का ट्रक से उतार कर एक बोलेरो पिकअप से भारी मात्रा में शराब की खेप खरीद बिक्री की जा रही है। इसी सूचना पर ओपी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते पुलिस पूर्वी कोसी तटबंध पर पहुंची तो देखा कि एक दस चक्का ट्रक से उतार कर बोलेरो पिकअप पर कुछ लोग शराब का कार्टून रखा जा रहा है। पुलिस वाहन की रोशनी को देखते हुए सभी भागने लगे। पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और अन्य भागने में सफल रहा। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान नरेश कुमार चौधरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिटानाबाद उत्तरी वार्ड नंबर-9 निवासी के रूप में की गई है। ट्रक और बोलेरो पिकअप के अगल-बगल तलाशी लेने के दौरान दो मोटरसाइकिल बरामद की गई है। ट्रक से 65 कार्टून और बोलेरो के 47 कार्टून हरियाणा निर्मित विदेशी शराब ब्लैक डॉट बरामद किया गया है। गिरफ्तार व्यक्ति की निशानदेही पर इलाके में छापेमारी की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News