Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA CRIME/लूट की वारदात:हथियारबंद अपराधियों ने इंजीनियर से लूटे 25 हजार रुपए, विरोध पर पीटा - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, March 11, 2021

SAHARSA CRIME/लूट की वारदात:हथियारबंद अपराधियों ने इंजीनियर से लूटे 25 हजार रुपए, विरोध पर पीटा

SAHARSA NEWS:
बुधवार की संध्या करीब 7:15 बजे बेलदौर अंचल में कार्यरत कानूनगो इंजीनियर संजीव कुमार के साथ मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों के द्वारा हथियार से लैस होकर बघवा राजनपुर के धेमरा नदी पर बने पुल पर हथियार से मारपीट कर 25 हजार नकद एवं अन्य समान की लूटपाट किया। यही नहीं लूट के दौरान विरोध करने पर उन्हें हथियार के बट से मारकर घायल कर दिया गया।

जिले के महिषी थाना क्षेत्र के गमरहो गांव निवासी इंजीनियरिंग ने पुलिस एवं ग्रामीणों के समक्ष बताया की वे लुटने के दौरान अपराधियों से उठापटक करते रहे। वही मोबाइल छीनने के दौरान उन्होंने अपनी मोबाइल को गेहूं के खेत में फेंक दिया। वही उनके मोटरसाइकिल पर लदे आलू की बोरी गिरने से बाइक तो बच गई। तीन बदमाश पिस्टल एवं थ्री नट से उनके सर पर वार किया। जिससे सिर फट गया। गोली मार दिए जाने की आशंका जताते वे बैचैन दिखे।

थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि गश्ती दल को घटनास्थल पर भेजा गया है। प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। बता दें कि संजीव कुमार स्थानि राजनपुर बाजार स्थित निजी चिकित्सक से इलाज करवा कर घर लौट रहे थे।

Followers

MGID

Koshi Live News