Koshi Live-कोशी लाइव Road accident katihar : स्टेट हाईवे -77 पर आमने-सामने से भिड़े ट्रक, चालक समेत दो की मौत - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, March 3, 2021

Road accident katihar : स्टेट हाईवे -77 पर आमने-सामने से भिड़े ट्रक, चालक समेत दो की मौत


कटिहार। तेज रफ्तार के कहर ने बुधवार की अल सुबह करीब पांच बजे फलका थाना क्षेत्र के स्टेट हाइवे-77 पर बरेटा गांव समीप दो ट्रक के आपस में भिड़ंत होने से दो लोगों की मौके पर मौत हो गयी।



 
मृतक में आपस में भिड़े एक ट्रक का चालक और उप चालक बताया जाता है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे फलका थानाध्यक्ष उमेश पासवान सदलबल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर जेसीवी मशीन के मदद से ट्रक में फंसे मृतक चालक व उप चालक को निकाल कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया। मृतक में एक मिथलेश कुमार यादव उम्र-25 वर्ष कोरियापट्टी थाना-राघोपुर जिला -सुपौल के रूप में हुई है। जबकि उप चालक की पहचान नहीं हो पाया था। दुर्घटना ग्रस्त बालू लदा ट्रक सुपौल जा रहा था। इसी बीच बरेटा गाँव समीप सड़क के किनारे गिट्टी लदे ट्रक से जबर्दस्त टक्कर हो गई। पीछे से टकराई बालू लदे ट्रक के परखच्चे उड़ गये थे। घटना के कारण घंटो तक सड़क के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गई थी। घटना को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ गई थी।


मौके पर पहुंचे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दोनों शव को जेसीबी मशीन के सहयोग से ट्रक से निकाल कर पोस्टमार्टम हेतु भेज आगे की कार्रवाई में जुट चुके थे। करीब दो घंटे के बाद उक्त सड़क पर आवागमन सुचारू रूप से हुआ चालू हो पाया।

Followers

MGID

Koshi Live News