Koshi Live-कोशी लाइव NEWS DESK:भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव बढ़ी मुसीबतें, गलत व्यवहार करने के आरोप में दर्ज हुई FIR - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, March 19, 2021

NEWS DESK:भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव बढ़ी मुसीबतें, गलत व्यवहार करने के आरोप में दर्ज हुई FIR


: भोजपुरी फिल्म अभिनेता शत्रुघन यादव उर्फ खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के खिलाफ धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कराया गया है. केस गुड़ंबा कोतवाली में दर्ज किया गया है. यह एफआईआर फिल्म निर्माता राजकुमार पाण्डेय (Rajkumar Pandey) ने लिखाई है. निर्माता का कहना है कि उनके बेटे प्रदीप कुमार (Pradeep Kumar) उर्फ चिंटू को खेसारी लाल प्रतिद्वंदी मानते हैं. इसी वजह से खेसारी और उसके साथी सोशल मीडिया पर अभद्र पोस्ट और वीडियो अपलोड कर रहे हैं. साथ ही निर्माता का कहना है कि कुछ दिनों से उन्हें और उनके बेटे को फोन कर धमकाया भी जा रहा है.

राजकुमार ने लगाये ये आरोप

राजकुमार (Rajkumar Pandey) के अनुसार, उनका बेटा प्रदीप उर्फ चिंटू भी पिछले 12 सालों से भोजपुरी फिल्मों में काम कर रहा है.

कम वक्त में प्रदीप काफी लोकप्रिय हो गया. इसके चलते खेसारी उससे जलते हैं. उन्होंने बताया कि फरवरी और मार्च में गुडंबा के स्कॉर्पियो क्लब में प्रदीप की फिल्म की शूटिंग चल रही थी. इस दौरान खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के सहयोगी अखिलेश पांडेय उर्फ अखिलेश कश्यप, अर्जुन यादव आर्या और महबूब खान ने उनके खिलाफ साजिश रचकर सोशल मीडिया पर कई अश्लील व अभद्र कमेंट्स किए. जब इस बात का विरोध किया गया तो उन्हें धमकी भरे फोन आने लगे. उन्होंने आरोप लगाया है कि धमकियों में उनके परिवार की महिलाओं और बच्चियों के लिए अपशब्द कहे गए हैं. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी गई है.

मामले में पुलिस ने शुरू की जांच

गौरतलब है कि राजकुमार पांडेय (Rajkumar Pandey) अब तक 45 से 50 फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं. वहीं प्रदीप भी अब तक 50 से अधिक फिल्मों में लीड रोल कर चुके हैं. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. वहीं, इंस्पेक्टर गुड़ंबा फरीद अहमद ने बताया कि राजकुमार की तहरीर पर धमकी देने और आईटी एक्ट की धारा में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

खेसारी लाल हैं भोजपुरी के पॉपुलर कलाकार

बता दें, खेसारी लाल यादव भोजपुरी के मेगा स्टार हैं. उनकी काफी अधिक फैन फॉलोइंग है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के म्यूजिक वीडियो और फिल्में आते ही छा जाते हैं. वहीं खेसारी लाल यादव टीवी के फेमस शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे. उनका सफर लंबा तो नहीं रहा, लेकिन उनके फैंस ने उन्हें काफी पसंद किया था. खेसारी लाल यादव मूल रूप से छपरा, बिहार के रहने वाले हैं और उन्होंने काफी संघर्ष के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में नाम कमाया है.

Followers

MGID

Koshi Live News