Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA/सावधान! सड़क पर संभलकर लगाएं गाड़ी, वर्ना कर ली जाएगी जब्त - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, March 4, 2021

MADHEPURA/सावधान! सड़क पर संभलकर लगाएं गाड़ी, वर्ना कर ली जाएगी जब्त

कोशी लाइव डेस्क:
मधेपुरा । डीएम के निर्देश पर परिवहन विभाग ने शहर में ट्रैफिक व्यवस्था दुरूस्त करने के लिए अभियान शुरू किया है। जिला परिवहन पदाधिकारी गोपाल कुमार सहित परिवहन विभाग की टीम ने बुधवार को सड़क पर यत्र-तत्र खड़ा छह वाहन जब्त किया। साथ ही 59 हजार का जुर्माना वसूला किया है। जिला परिवहन पदाधिकारी गोपाल कुमार ने बताया गया कि पूरे शहर में अवैध पार्किंग करने वाले वाहनों को जब्त कर कार्रवाई शुरू किया गया है। विशेष अभियान चलाकर सड़क किनारे खड़े वाहनों को जब्त किया जा रहा है। उन्होंने सभी वाहन चालक व वाहन मालिकों से कागजात दुरूस्त रखने की हिदायत दी है। जिला परिवहन पदाधिकारी ने हिदायत दिया कि वाहन का प्रदूषण, प्रमाण पत्र, इंश्योरेंस सहित सभी कागज साथ रखना है। उन्होंने कहा कि ऐसे वाहन जो बाजार में सड़क जाम का कारण बनता है को जब्त किया जाएगा। गलत रूप से पार्किंग किया हुआ वाहन चालक पर कार्रवाई की जाएगी। जिला परिवहन पदाधिकारी ने कहा यातायात नियमों का पालन सभी को करना है। किसी भी सूरत में सड़क पर वाहन नहीं खड़ा करना है। इस दौरान एमवीआइ राकेश कुमार व अन्य मौजूद थे।



जन-जागरूकता अभियान आज से मधेपुरा। सृजन दर्पण द्वारा मधुमेह के प्रति जन-जागरूकता के लिए सात दिवसीय मुफ्त जांच शिविर का आयोजन गुरूवार से किया जाएगा। यह जानकारी संस्था के सचिव विकास कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि सृजन दर्पण के अध्यक्ष डॉ.ओम प्रकाश ओम की अध्यक्षता में सात दिवसीय शिविर का आयोजन किया जा रहा है। डॉ.ओम ने कहा शिविर की शुरूआत गुरूवार को शहर के दार्जिलिग पब्लिक स्कूल में सुबह के नौ बजे चिकित्सक के द्वारा दीप प्रज्वलन कर किया जाएगा। इसके सफल संचालन के लिए आरके राणा को संयोजक बनाया गया है।

Followers

MGID

Koshi Live News