Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA/बेखौफ अपराधी:रंगदारी के लिए किराना व्यवसायी को मारी गोली, दिनभर बंद रहीं बाजार की दुकानें - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, March 23, 2021

MADHEPURA/बेखौफ अपराधी:रंगदारी के लिए किराना व्यवसायी को मारी गोली, दिनभर बंद रहीं बाजार की दुकानें

बेखौफ अपराधी:रंगदारी के लिए किराना व्यवसायी को मारी गोली, दिनभर बंद रहीं बाजार की दुकानें

जान मारने की नीयत से एक किराना व्यवसायी को गोली मारकर बदमाशों ने घायल कर दिया। घटना रविवार रात की है। घायल व्यवसायी पप्पू भगत को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। चर्चा है कि घटना रंगदारी को लेकर हुई है। हालांकि अभी पीड़ित व्यवसायी ने फर्द बयान नहीं दिया है। पुलिस भी कुछ बताने से इंकार कर रही है। दूसरी ओर, घटना के विरोध में सोमवार को मधेली बाजार पूरी तरह से बंद रहा। पुलिस ने घटनास्थल से आधा दर्जन खोखा जब्त किया है। पप्पू भगत की किराना दुकान पर कार्य करने वाले एक कर्मी ने बताया कि रविवार की रात्रि करीब 8:30 बजे दुकान मालिक पप्पू भगत के साथ वह हिसाब मिला रहा था। इसी दौरान एक ग्राहक मैदा लेने के लिए आया, जिसे मैदा दिया जा रहा था। इसी दौरान जोरदार आवाज हुई तो लगा की दुकान के आगे में खड़ी मैजिक का टायर फटा है। झांककर देखने लगे कि इतने में अपराधियों के द्वारा गाली-गलौज करते हुए रंगदारी की मांग करते हुए दुकान मालिक पर अंधाधुंध गोली चलाई जाने लगी। इतने में मालिक पप्पू भगत जान बचाने के लिए काउंटर के नीचे गिर गए तो अपराधी उन्हें मरा हुआ समझकर हवा में गोलीबारी करते हुए स्कूल वाली सड़क के रास्ते से दक्षिण के दिशा में भाग गए।

बांह में गोली लगने से से घायल व्यवसायी
बताया गया कि एक गोली पप्पू भगत की बांह में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना पर थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद जख्मी को उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। पुलिस गिरफ्तारी को ले छापेमारी कर रही है।

वीरान रहा मधेली बाजार | रविवार की रात को किराना व्यवसायी पप्पू भगत पर रंगदारी को लेकर हुई गोलीबारी के विरोध में सोमवार को बाजार पूरी तरह से बंद रहा। बताया जा रहा कि मधेली बाजार में लगभग 150 दुकानें हैं। यह इस क्षेत्र के बड़ा बाजार माना जाता है। कुछ दुकानदारों ने बताया कि शिक्षक रामकुमार यादव की हत्या के समय से ही इस क्षेत्र में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है। अपराधी आए दिन इस क्षेत्र में गोलीबारी कर दहशत फैलाते रहते हैं।

फर्द बयान के आधार पर दर्ज होगी एफआईआर
जख्मी व्यवसायी का इलाज चल रहा है। फर्द बयान के लिए पदाधिकारी को भेजा गया है, फर्द बयान आते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
-राजकिशोर मंडल, थानाध्यक्ष

Followers

MGID

Koshi Live News