Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA:बाइक सवार दो भाइयों को ट्रैक्टर ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, March 15, 2021

MADHEPURA:बाइक सवार दो भाइयों को ट्रैक्टर ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर

MADHEPURA NEWS:

बाइक सवार दो भाइयों को ट्रैक्टर ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर

Madhepura, Bihar Road Accedent : सदर थाना क्षेत्र के भेलवा गांव के समीप सोमवार को एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के अनुसार एक बाइक पर सवार दो चचेरे भाई अपने किसी रिश्तेदार से मिलकर रतनपुरा गांव से लौट रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी हालत में स्थानीय लोगों ने दोनों को सदर अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में एक भाई 26 वर्षीय पिंटू कुमार साह की हालत गंभीर देख उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान पिंटू कुमार साह की मौत हो गई। वहीं दूसरे भाई अमित कुमार का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा स्वजनों को सौंप दिया।

घटना में शामिल ट्रैक्टर को ट्रेलर सहित पुलिस ने जब्त कर लिया है। ट्रैक्टर का चालक भागने में सफल रहा। मृतक भर्राही जीवछपुर निवासी पिंटू कुमार सोमवार की सुबह अपने चचेरे भाई अमित कुमार के साथ बाइक से रतनपुरा गांव स्थित अपने फुआ के घर किसी काम से गया था। फुआ के घर से भर्राही लौटने के क्रम में भेलवा चौक से उत्तर पीछे से आ रही मिट्टी लोड ट्रैक्टर के चालक ने बाइक सवार को ठोकर मार दिया। ठोकर लगने के साथ बाइक सवार दोनों भाई बुरी तरह जख्मी होकर गिर गया। स्थानीय लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया।


मृतक के परिजनों ने बताया कि पिंटू कुमार साह गांव में ही इलेक्ट्रॉनिक्स का दुकान करता था। जल्द उसकी शादी होने वाली थी। घटना को लेकर सदर थाना में प्रथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही थी। वहीं, इस घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। लोगों ने बताया कि जख्मी युवक की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है।

Followers

MGID

Koshi Live News