Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA/मानव मौत कांड:पिता ने जताई पुत्र की हत्या करने की आशंका, आत्महत्या व हत्या के बीच फंसी है पुलिस की जांच - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, March 4, 2021

MADHEPURA/मानव मौत कांड:पिता ने जताई पुत्र की हत्या करने की आशंका, आत्महत्या व हत्या के बीच फंसी है पुलिस की जांच



आदर्श नगर के शिक्षक कुमार निरंजन ने सदर थाना में आवेदन देकर पुत्र की हत्या की आशंका जतायी है। सहरसा के सौर बाजार के लक्ष्मीपुर निवासी निरंजन ने कहा है कि वर्तमान में वे वार्ड-2 में अपनी पत्नी तथा दो पुत्रों मानस राज तथा मानव राज उर्फ माही के साथ रहते हैं। हर दिन की भांति सोमवार को सुबह 8.30 बजे वे दोनों अपने-अपने स्कूल चले गए।

दाेपहर करीब दो बजे उनके बड़े पुत्र मानस राज ने उन्हें मोबाइल पर बताया कि किसी ने मानव के गर्दन में रस्सी बांधकर खंभा में कसकर बांध दिया था। सूचना पर मामा रघुवंश यादव लेकर सदर अस्पताल गए हैं। उसके गर्दन में आगे और दोनों तरफ गहरा काला निशान लगा है।

उन्हें आशंका है कि किसी ने रस्सी से गला घोंटकर उसके पुत्र की हत्या कर दी है। सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह ने बताया कि आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गयी है। घटना के दूसरे दिन भागलपुर से आयी चार सदस्यीय फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल की जांच की तथा हत्या आशंका जाहिर की। सैंपल रिपोर्ट के बाद मामले का खुलासा हाेगा।

Followers

MGID

Koshi Live News