Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA NEWS/सिंघेश्वर मेला परिसर में कार में शराब के साथ दो शराबी गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, March 22, 2021

MADHEPURA NEWS/सिंघेश्वर मेला परिसर में कार में शराब के साथ दो शराबी गिरफ्तार


मधेपुरा। थाना क्षेत्र में चल रहे सिंहेश्वर मेला परिसर क्षेत्र में वाहन जांच के दौरान एसडीपीओ अजय नारायण ने टार्जन सर्कस के सामने से एक बिना नंबर की कार पर सवार दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार की गए व्यक्ति की पहचान सुखासन वार्ड संख्या पांच निवासी मृत्युंजय कुमार और अररिया जिला के नरपतगंज भवानीपुर वार्ड तीन निवासी अभिनंदन कुमार शर्मा के रूप में हुई। गिरफ्तार कर मेला थाना के सुपुर्द किया गया। जानकारी अनुसार विधि व्यवस्था को देखने सदर एसडीपीओ अचानक मेला परिसर पहुंच कर वाहन जांच करने लगे। इस दौरान लालपुर से आ रही है सिल्वर कलर की बिना नंबर की चार पहिया वाहन को जब जांच किया गया तो उसमें सवार दोनों व्यक्ति शराब पिए हुए था।
साथ ही एक खाली पानी के बोतल में लगभग आधा लीटर शराब गाड़ी में बरामद किया गया। वहीं एसडीपीओ ने वहां तैनात पदाधिकारियों का फटकार लगाते हुए अपनी ड्यूटी मुस्तैदी से करने को कहा साथ ही मेला परिसर में बिना मास्क के घूमने वालों को जुर्माना लगाने की बात कही है। इस बाबत प्रभारी थानाध्यक्ष रामेश्वर साफी ने बताया मेला थाना प्रभारी सुरेंद्र शाह के बयान पर मामला दर्ज किया गया है और दोनों को जेल भेजा जा रहा है।

जोरगामा में महुआ शराब जब्त मधेपुरा। होली पर्व को लेकर उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर मुरलीगंज थाना क्षेत्र के जोरगामा वार्ड संख्या दो बलुआहा के स्थित छापेमारी कर भारी मात्रा में महुआ शराब बरामद की है। साथ ही शराब बनाने का कई उपकरण भी उत्पाद जब्त किया है। उत्पाद अधीक्षक सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि जोरगामा वार्ड संख्या दो में खुलेआम महुआ शराब की बिक्री शराब तस्कर कर रहा है। सूचना मिलते ही उत्पाद निरीक्षक भिखारी कुमार, अवर निरीक्षक प्रियंका कुमारी को दल बल के साथ उक्त स्थान पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि 195 लीटर महुआ शराब, दो शराब बनाने वाली मशीन, तीन सिलिडर, 1050 किलोग्राम गुड़ का घोल जिसको घटना स्थल पर ही नष्ट कर दिया गया है। इसके अलावा दो शराब अड्डा को भी ध्वस्त कर दिया गया है। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि सात शराब तस्कर पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

Followers

MGID

Koshi Live News